रात में टहलने निकली गर्भवती महिला, उठा ले गए 3 बदमाश और...

पटना: बिहार की राजधानी पटना से आए दिन चौकाने वाली घटनाएं सामने आती हैं. अब एक बार फिर से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. जी दरअसल यह घटना पटना के बेउर थाना क्षेत्र की है। यहाँ बीते शनिवार की देर रात को घर के पास टहलने के लिए गर्भवती महिला निकली हुई थी लेकिन इसी दौरान उसके साथ कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए. जी दरअसल कुछ बदमाशों ने उसको अगवा कर लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे बेहोशी की हालत में पटना जंक्शन के पास रेल लाइन पर छोड़कर फरार हो गए। वहीं जब महिला को होश आया तो उसने शोर मचाना शुरू कर दिया और उसके शोरगुल को सुनकर जीआरपी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है जीआरपी ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं एक अभी भी फरार है. इस मामले में महिला थानाध्यक्ष किशोरी सहचरी की मानें तो तीन आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है।

वहीं उनका कहना है इस मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिनकी पहचान विशाल और अंकित के रूप में हुई है। दोनों आरोपित सिपारा के निवासी हैं। पुलिस के अनुसार पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराने के बाद पुलिस ने उसका बयान भी दर्ज कर लिया है। पीड़िता की उम्र 24 साल है और वह मूल रूप से लखीसराय की रहने वाली है। एक साल पहले ही उसकी शादी हुई है और उसका पति पेट्रोलियम कंपनी में काम करता है।

बीते शनिवार की रात को महिला का पति काम पर गया था और इसी दौरान रात के 10 बजे महिला घर के बाहर टहलने के लिए निकली थी। इसी बीच दो युवक पहुंच गए और उसके साथ बदतमीजी करने लगे. वहीं कुछ देर बाद आरोपितों ने मुंह दबाकर उसे उठा लिया और पास के खेत में ले गए। इसी बीच एक युवक ने फोन कर अपने साथी को भी बुला लिया और फिर तीनों ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

चक्रवाती तूफान 'गुलाब': 2 की मौत तो 5 लापता, अब इन राज्यों में होगी भारी बारिश

कांग्रेस नेता सिद्धरमैया का विवादित बयान, भाजपा को बताया तालिबानी समूह

IPL 2021: KKR पर रोमांचक जीत दर्ज कर बोले CSK के कप्तान धोनी- हम अच्छा नहीं खेले लेकिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -