22 लाख बार देखा गया नोरा फ़तेहि का यह डांस वीडियो, अब भी हो रहा वायरल

इस समय स्टार्स किसी तरह अपने समय को निकाल रहे हैं. कोई डांस कर रहा है, कोई गिटार बजा रहा है, कोई कविता लिख रहा है, कोई गाना गा रहा है, कोई खाना बना रहा है तो कोई बर्तन धो रहा है. इसी क्रम में शामिल हैं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही. नोरा के डांस की पूरी दुनिया दीवानी है और इस समय भी नोरा डांस कर अपना समय निकाल रहीं हैं. इस समय उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स और उनका अंदाज देखने लायक है.

 

आप देख सकते हैं इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अब तक करीब 22 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने क्वारंटीन में रहते हुए भी डांस सीख लिया है. आप सभी को बता दें कि इस समय नोरा फतेही का यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, साथ ही लोग उनके इस डांस की खूब तारीफें भी कर रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस हर एक स्टेप बहुत ही स्मूथ तरीके से कर रही हैं. आप देख सकते हैं व्हाइट टॉप और ग्रे ट्राउजर में एक्ट्रेस का लुक भी बहुत जबरदस्त लग रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "आखिरकार सीख गई. कोर्नी सॉन्ग पर लाइव क्लास डांस रुटीन."

अपने कैप्शन में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें पैरिस गोबेल का काम काफी पसंद है. वैसे इस वीडियो को देखने के बाद आम से ख़ास तक के सभी लोगों ने उनकी तारीफों के पूल बांधे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया हो, बल्कि वह हज़ारों दफे ऐसा कर चुकीं हैं.

कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'

आयशा टाकिया के पति ने भी बढ़ाया मदद के लिए हाथ, किया इतना अनोखा काम

इस एक्टर ने कोरोना के प्रभाव के चलते की कविता रिक्रिएट

Related News