Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

छोटे पर्दे के मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस में नजर आने वाली मशहूर डांस नोरा फतेही हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटो और डांस वीडियो शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं. नोरा डांस करने में माहिर हैं और उनके डांस वीडियोस फैंस को खूब पसंद आते है. नोरा के फोटोज़ और उनके वीडियोस सोशल मीडिया पर तुरंत ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में एक बार फिर नोरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है. इस बार नोरा ने अपना डांस नहीं बल्कि अपनी दबंगई का प्रदर्शन किया है.

दरअसल एक शख्स नोरा का पीछा कर रहा था तो नोरा ने उसे सबक सिखाने के लिए जोरदार पिटाई कर दी. इस वीडियो में आप देख सकते है नोरा रास्ते में चलती हुई नजर आ रही हैं और उनका पर्स अचानक से ही गिर जाता है. नोरा के पीछे-पीछे एक आदमी चल रहा होता है और वो नोरा का पर्स गिरने पर उन्हें आवाज लगाता है. तभी नोरा पीछे पलटती है और नोरा को देखते ही उस आदमी के दिल में घंटियां बजना शुरू हो जाती है. इसके बाद वो आदमी नोरा का पीछा करते-करते उनके घर तक पहुंच जाता है और जैसे ही नोरा अपने घर के सामने आती है वो उस आदमी की जमकर धुलाई करना शुरू कर देती है.

अब अगर आप भी ये ही सोच रहे है कि नोरा ने सच में किसी की धुलाई की है तो आप बिलकुल गलत है. दरअसल ये वीडियो स्क्रिप्टेड है. वीडियो ब्लॉगर बाहिज कड्डोरा ने नोरा के साथ रोमांस करते हुए ये वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को मंगलवार रात में ही शेयर किया गया था और अबतक इसपर ढाई लाख से भी ज्यादा व्यूज आ गए है.

नोरा और बाहिज कड्डोरा के इस फनी वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे है. इस वीडियो से तो ये साफ़ तौर से ज़ाहिर हो रहा है कि नोरा दिखने में जितनी हॉट है उतनी ही वो बोल्ड भी है. वैसे नोरा हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज़ शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती है. कुछ दिन पहले ही नोरा ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमे में गोवा के बीच पर डांस करती हुई नजर आ रही थी.

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

इस संस्कारी बहु ने गोवा में दिखाया अपना हॉट अवतार

 

Related News