हाल ही में पेश हुए Nokia 6.1 plus पर यह कम्पनी दे रही धमाकेदार छूट

दिवाली क़ी धूम में शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नोकिया भी कूद पड़ी है. नोकिया का एक शानदार स्मार्टफोन Nokia 6.1 plus काफी अच्छे डिस्काउंट के साथ बिक रहा है. फ्लिपकार्ट पर यह फ़ोन आप काफी कम कीमत में अपना बना सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे ?

Panasonic का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, 16 MP कैमरा और इन फीचर्स के साथ मचा रहा धूम

इस सेल में स्मार्टफोन्स से लेकर कई इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर ऑफर दिया जा रहा है. बता दें कि पिछले महीने भारत में लॉन्च हुए Nokia 6.1 plus स्मार्टफोन पर इंस्टैंट डिस्काउंट आपको मिलेगा. Nokia 6.1 plus सेल में खरीदने पर 14 फीसदी क़ी छूट मिलेंगी. वहीं इसके अलावा इस स्मार्टफोन की खरीद पर डिस्काउंट या कैशबैक ऑफर भी मिलेगा. 

दिवाली धूम : मात्र 1700 रु में 4G स्मार्टफोन, JIO का 2200 रु कैशबैक

17,600 रुपए के मैक्सिमम रिटेल प्राइस (एमआरपी) वाले इस स्मार्टफोन पर 14 फीसद का इंस्टैंट फ्लैट डिस्काउंट यानी कि यह आपको 14,999 रुपये की कीमत में मिल जाएगा. वहीं आपको इस पर 13,850 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. बता दें कि इस फ़ोन में  4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. वहीं पॉवर के लिए  3,060 एमएएच की बैटरी दी गई है.

हिन्दुस्तान में सैमसंग का दिवाली धमाका, इस कीमत में आएगा 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन

वहीं इस फ़ोन के कैमरा पर नजर डालें तो इसमें 16 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा है. वहीं अगर आप सेल्फी के दीवाने हैं तो इसके लिए आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. साथ ही बता दें कि यह फ़ोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने में सक्षम हैं. 

रियलमी की दिवाली धूम, इस फ़ोन पर 3000 रु की बम्पर छूट

इन खूबियों के साथ दस्तक देगा OPPO A7 , फीचर्स हुए लीक

रिपोर्ट में खुलासा, जानिए एप्पल कब पेश करेंगी अपना पहला 5G iphone

चंद घंटों का इंतज़ार, Xiaomi Redmi Note 6 Pro दस्तक देने को तैयार

Related News