हिन्दुस्तान में सैमसंग का दिवाली धमाका, इस कीमत में आएगा 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन
हिन्दुस्तान में सैमसंग का दिवाली धमाका, इस कीमत में आएगा 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन
Share:

हाल ही में दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी सैमसंग ने एक इवेंट में मलेशिया में र कैमरा सेटअप वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया था. बता दें कि इस फ़ोन का नाम Samsung Galaxy A9 (2018) है. इसे लेकर ख़बरें है कि जल्द ही यह फ़ोन भारत में आएगा. बहरत में इसकी कीमत क़ी जानकारी भी मिल गई है. जानकारी के मुताबिक़, सैमसंग गैलेक्सी ए9 को भारत में 39,000 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. 

गैलेक्सी A9 (2018) की सबसे बड़ी खासियत इसका क्वैड-रियर कैमरा सेटअप ही है. ये स्मार्टफोन सैमसंग का पहला चार रियर कैमरे वाला फोन तो है ही, साथ ही ये दुनिया का भी पहला फोन है जो इतने कैमरे के साथ आया है. इस हैंडसेट में 24MP, 10MP, 8MP और 5MP का रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. फ्रंट में सेल्फी कैमरा 24MP का मिलता है.

पावर के लिए इसमें 3800mAh बैटरी फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी है. बता दें कि यह फ़ोन दो वेरियंट के साथ हैं. एक 6GB रैम और एक 8GB रैम के साथ, हालाँकि दोनों ही वेरिएंट में इंटरनल स्टोरेज 128GB दी गयी है. गैलेक्सी A9 2018 में कम्पनी ने एक्सटर्नल माइक्रो एसडी कार्ड लगाने की सुविधा दी है, आप 512GB तक का मेमोरी कार्ड यूज कर सकते हैं. सैमसंग गैलेक्सी A9 (2018) का फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक साइड में सेटअप किया हुआ है. इसकी स्क्रीन 6.3 इंच की है फुल एचडी+ सुपर AMOLED इनफिनिटी डिस्प्ले 18.5:9 एस्पेक्ट रेश्यो में मिलता है.

रियलमी की दिवाली धूम, इस फ़ोन पर 3000 रु की बम्पर छूट

दिवाली ऑफर : एक बार फिर शुरू हुई jio phone 2 की सेल, मिलेंगे दिवाली में ये धाँसू फीचर्स

रिपोर्ट में खुलासा, जानिए एप्पल कब पेश करेंगी अपना पहला 5G iphone

चंद घंटों का इंतज़ार, Xiaomi Redmi Note 6 Pro दस्तक देने को तैयार

फेसबुक ने जताया दुःख, अब इस काम के लिए मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -