कोरोना काल में 40 से अधिक डॉक्टर-नर्सों ने छोड़ी नौकरी, प्रशासन ने दिया 3 दिन का अल्टीमेटम

नोएडा: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिला प्रशासन ने सोमवार को एक प्राइवेट अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सों को तीन दिन के भीतर काम पर लौटने के लिए कहा और चेतावनी दी कि ऐसा करने में नाकाम रहने वालों के खिलाफ FIR दर्ज की जाएगी. बता दें कि इन लोगों ने कोरोना वायरस संकट के बीच ही नौकरी छोड़ दी थी.

अधिकारियों के अनुसार, प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के शारदा अस्पताल के चार चिकित्सकों और 40 नर्सों के खिलाफ FIR दर्ज कराने की चेतावनी दी है. यह जिले में कोरोना वायरस के मरीजों के उपचार के लिए सबसे बड़े अस्पतालों में शामिल है. प्रशासन ने सोमवार को एक बयान में कहा है कि, ' उन डॉक्टरों और नर्सों के खिलाफ केस दर्ज कराया जाएगा जो कि कोरोना वायरस के दौरान नौकरी छोड़ रहे हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी. शारदा अस्पताल के चार डॉक्टरों और 40 नर्सों को नौकरी छोड़ने को लेकर जरुरी दिशानिर्देश दिए गए हैं.'

स्वास्थ्य शिक्षा विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रजनीश दूबे, गौतमबुद्ध नगर के DM एलवाई सुहास और जिले के कोविड-19 प्रतिक्रिया के नोडल अधिकारी नरेंद्र भूषण सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने समीक्षा बैठक की, जिसके बाद यह बयान दिया गया.

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

 

 

Related News