शादी होने के बाद लोगों को अपनी हंसी से मारना चाहती हैं नीति टेलर

'इश्कबाज' और 'कैसी ये यारियां' जैसे शोज में अपने दमदार अंदाज दिखाने वाली नीति टेलर ने हाल ही में अपनी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीता है। जी दरअसल आजकल वह अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं और उनके नए फोटोज जो सामने आ रहे हैं वह दिल को जीत लेने वाले हैं। अभी ही नीति ने एक बार फिर से अपनी नई तस्वीरों को शेयर करते हुए सभी का मन मोह लिया है। वैसे इन तस्वीरों को शेयर कर उन्होंने एक अजीबो-गरीब मैसेज तक लिख डाला है।

आप देख सकते हैं नीति टेलर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नई तस्वीरों को शेयर किया है इनमे वह बेहतरीन लग रहीं हैं। जी दरअसल इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ लाल चूड़ा पहने दिखाई दे रहीं हैं। वैसे हम आपको यह तक बता देते हैं कि नीति टेलर 2 महीने पहले ही शादी के बंधन में बंधी हैं। फिलहाल उन्होंने ढेर सारी सेल्फी क्लिक कर उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'लोगों को अपनी हंसी से मारो।' वैसे बात तो उन्होंने 100 टके सही कही है।

फिलहाल नई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीति टेलर तरह-तरह के चेहरे बनाती हुई नजर आई हैं। शादी के बाद नीति टेलर का चेहरा बहुत ग्लो कर रहा है जो आप देख सकते हैं। वैसे नीति टीवी की बिंदास एक्ट्रेस में से एक हैं और हर दिन उनके फोटोज धमाल मचा डालते हैं। वैसे फैंस को भी नीति टेलर की नई तस्वीरों का बेताबी के साथ इंतजार रहता है।

'कुली नं 1' का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' पर पहुंचे वरुण और सारा

राहुल के नेपोटिज्म वाले कमेंट से नाखुश हैं जान कुमार की माँ, कही यह बात

फिल्म 'तेजस' पर कंगना ने शुरू किया काम, वीडियो हो रहा वायरल

Related News