एक रिक्शावाले को मिले यूट्यूब पर 3 करोड़ व्यूज, जानिए कौन हैं वो?

भारत में भोजपुरी सिनेमा का चलन और उसे लेकर उसके फैंस का क्रेज ही कुछ अलग है. भोजपुरी संगीत और सिनेमा ने आज इतना नाम कमा लिया है कि देश-विदेश में इसकी मांग काफी बढ़ गयी है. यूट्यूब पर भी भोजपपुरी कलाकार पीछे नहीं है जिन्हे रोजाना करोड़ो की व्यूअरशिप मिल रही है. हाल ही में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपनी नयी फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला 2' के लिए यूट्यूब पर इसे 3 करोड़ व्यूस मिले है. दर्शको के इसी जूनून और जोश को देखते हुए निरहुआ और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड ने मनोरंजन के क्षेत्र में कुछ नया करने का फैसला किया है.

खास बात यह रही कि निरहुआ की यह फिल्म उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म है, जिसमें उनके अपोजिट आम्रपाली ही हैं. यही नही डिजिटल प्लेटफार्म पर सर्वाधिक व्यू वाली टॉप फाइव फिल्मो में सभी निरहुआ-आम्रपाली ही हैं. इसी विषय पर बात करने पर निरहुआ ने अपनी इच्छा ज़ाहिर करते हुए बताया कि, 'वे चाहते हैं कि उनकी होम प्रोडक्शन की फिल्मों को एक ही दिन सिनेमा घर, टेलीविजन और इंटरनेट पर रिलीज किया जाये. भारी संख्या में दर्शको का एक वर्ग भोजपुरी फिल्मों के मल्टीप्लेक्स में नही लगने के कारण सिनेमा घरों की ओर रुख नही करता है, वे डिजिटल प्लेटफार्म पर ही फ़िल्म का लुफ्त उठाते हैं.

निरहुआ ने आगे बताया कि, "टेलीविजन और इंटेरनेट पर इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शको को मामूली रकम खर्च करनी होगी क्योकि लोग भोजपुरी फिल्मो को पसंद तो करते हैं, पर उन्हें फ़िल्म देखने के लिए रिलीज के बाद लंबा इंतजार करना पड़ता है. और इस प्रयोग से भोजपुरिया मनोरंजन के क्षेत्र में नई क्रांति आएगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

डल झील के किनारे अदनान सामी की सुहानी शाम...

अनिल कपूर के घर श्रीदेवी, शिल्पा और रवीना सहित कई एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ

ऋतिक-कंगना विवाद में अब फरहान अख्तर ने कही ये चौकाने वाली बात

 

Related News