अनिल कपूर के घर श्रीदेवी, शिल्पा और रवीना सहित कई एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ
अनिल कपूर के घर श्रीदेवी, शिल्पा और रवीना सहित कई एक्ट्रेस ने मनाया करवाचौथ
Share:

करवाचौथ का त्यौहार जिसका देशभर की महिलाओ को पूरे साल इंतजार रहता है. इस दिन पत्निया अपने पति की लम्बी उम्र के लिए उपवास करती है शाम को चाँद निकलने पर पूजा कर अपना व्रत खोलती है. सभी महिलाये इस दिन खूब सजती-सवरती है. ऐसे मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कैसे पीछे रह सकती है. करवाचौथ के मौके पर अनिल कपूर की वाइफ सुनीता कपूर ने अपने घर खास आयोजन किया था. इस मौके पर अनिल के घर श्रीदेवी, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, नीलम कोठारी, संजय कपूर की पत्नी महीप संधू, चंकी पांडे की पत्नी भावना सहित कई सुहागनों ने साथ मिलकर पूजा की. इनके साथ ही वरुण धवन की मां करुणा धवन और भाभी जाह्नवी धवन यहाँ मौजूद थी.

पूजा के बाद इन सभी ने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की. एक फोटो में तो सभी सुहागनों के साथ अनिल कपूर, संजय कपूर और शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के साथ दिखाई दे रही हैं. सभी लेडीज ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रही है. इस मौके पर शिल्पा शेट्टी कुंद्रा भी राजस्थानी स्टाइल की साड़ी में काफी सुन्दर लग रही थी. वही रवीना टंडन भी पिंक कलर के सूट में गज़ब ढ़ा रही थीं. मौके पर श्रीदेवी ने भी सिल्वर ग्रीन कलर की साड़ी के साथ बालो में गजरा लगाया था जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक-कंगना विवाद में अब फरहान अख्तर ने कही ये चौकाने वाली बात

'बाघी 2' के लिए टाइगर का Big Challenge

BIGG-BOSS : 'वीकेंड का वार' में जुबेर खान हुए शो से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -