डल झील के किनारे अदनान सामी की सुहानी शाम...
डल झील के किनारे अदनान सामी की सुहानी शाम...
Share:

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और संगीतकार अदनान सामी जो अब भारतीय नागरिक भी बन चुके है. शनिवार यानि 7 अक्टूबर को जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर स्थित डल झील के किनारे अदनान का एक म्यूजिक कॉन्सर्ट था. इसे राज्य सरकार की महबूबा मुफ्ती सरकार और केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा ऑर्गनाइज़ कराया गया था. इस कॉन्सर्ट का उद्देश्य टूरिज्म को प्रोमोट करना था. इस मौके पर अदनान ने कहा कि "मैं कश्मीर के प्राकृतिक सौंदर्य और यहां के सद्भाव का बखान नहीं कर सकता, इसलिए उसके लिए यही गा सकता हूं."

डल झील के किनारे स्थित शेरे कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर (एसकेआईसीसी) में केंद्रीय गृह मंत्रालय और राज्य पर्यटन विभाग की ओर से अदनान सामी संगीत संध्या 'रिदम इन पैराडाइज' का आयोजन किया गया. इस मौके पर केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरन रिजिजू, राज्य मंत्रीमंडल के सदस्य, पुलिस महानिदेशक डॉ. एसपी वैद और मुख्य सचिव बीबी व्यास समेत सभी वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी भी संगीत संध्या का लुत्फ उठाने आए थे. सूर्यास्त के बाद शाम सात बजे जब अदनान सामी मंच पर आए तो फिर किसी को डल की लहरों से उठती ठंडी हवाओं का अहसास नहीं हुआ. जैसे-जैसे रात के अंधेरे के साथ ठंड बढ़ती गई, अदनान सामी के सुरों से पैदा हुई गर्मी ने किसी को वहां से हिलने नहीं दिया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऋतिक-कंगना विवाद में अब फरहान अख्तर ने कही ये चौकाने वाली बात

'बाघी 2' के लिए टाइगर का Big Challenge

BIGG-BOSS : 'वीकेंड का वार' में जुबेर खान हुए शो से बाहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -