बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो, क्योंकि इसमें छिपा है निरहुआ और श्रद्धा की मोहब्बत का राज

भोजपुरी जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर पर अपने ‘नैनों के बाण चलते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे तो उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ सुपरहिट है लेकिन यहां वे श्रद्धा कपूर के चक्‍कर में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही निरहुआ को इस एक्‍ट्रेस की तरफ से करारा जवाब भी मिला है. 

साजिशों के चलते निरहुआ और आम्रपाली ने चोरी-छिपे कर ली शादी

दरअसल, निरहुआ ने अपना एक वीडियो अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्‍टाग्राम) पर शेयर किया है जिसमें वे श्रद्धा कपूर के साथ हैं. खबरों की माने तो निरहुआ ने यह वीडियो ऐप के जरिये बनाया है. निरहुआ जहां टाइगर श्रॉफ वाला डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं तो वही श्रद्धा कपूर इस वीडियो में बागी का डायलॉग बोलते हुए देखे जा रही हैं. 

वीडियो में निरहुआ के अंदाज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यह खूबसूरत वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. ये पूरा वीडियो बहुत ही मजेदार है, और टाइगर श्रॉफ के डायलॉग्स पर निरहुआ का एक्टिंग करना वाकई दमदार हैं. बता दें कि इन दिनों  दिनेशलाल यादव अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेर ए हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं और फिल्म से निरहुआ का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया हैं जिसमे दिनेश लाल यादव अपने हाथो तिरंगा लिए हुए फुल एक्शन अवतार में दिख रहे हैं. 

यह भी पढ़ें...

अक्षरा सिंह की झोली में गिरा भोजपुरी का सबसे महंगा गाना

VIDEO : बीच सड़क पर इस गरीब महिला के साथ खेसारीलाल ने किया कुछ ऐसा, लोग रह गए दंग

सुपरस्टार खेसारीलाल ने 'डोली में मार दी गोली'

Related News