रेड ड्रेस में निक्की तंबोली ने ढाया कहर, फोटोज देख उड़ी फैंस की नींद

देश के सबसे बड़े ओर चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 की प्रतियोगी रह चुकी निक्की तंबोली इस समय खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए केपटाउन में शूट कर रही हैं। अभिनेत्री निरंतर अपनी तस्वीरें तथा वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। एक बार फिर निक्की ने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों बटोर रही हैं। अभिनेत्री इस ड्रेस में काफी ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कलर की बॉडी कॉन ड्रेस में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। अभिनेत्री का किलर लुक प्रशंसकों को बहुत पसंद आया है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। निक्की ने इस के चलते मिनमल मेकअप किया है। इस आउटफिट के साथ निक्की ने किसी प्रकार की कोई एक्सेसरीज कैरी नहीं किया है।

वही इससे पहले निक्की ने केप टाउन में समुद्र किनारे ब्लू मोनोकिनी पहनें तस्वीरें साझा की थीं। इन तस्वीरों में निक्की अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट कर रही थीं। जहां एक ओर प्रशंसकों ने निक्की के हॉट लुक्स की प्रशंसा की थी। वहीं उन्हें ट्रोलर्स ने भी ट्रोल किया था। निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बोल्ड तथा ब्यूटीफुल फोटोज साझा करती रहती हैं। कुछ दिन पहले निक्की के भाई जतिन की कोरोना से निधन हो गया था। भाई के निधन के तीन पश्चात् ही खतरों के खिलाड़ी 11 के लिए केपटाउन रवाना होना पड़ा था। जिसके पश्चात् उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा था।

टीवी की इस मशहूर हसीना ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, फैंस बोले- अब बस भी करो...

दिवंगत पिता के नाम सुधा चंद्रन ने लिखा इमोशनल पोस्ट

कोरोना संक्रमितों की कपिल शर्मा कुछ इस तरह कर रहे है मदद, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

Related News