लाल परी की तरह नजर आई भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा, यहां देखे फोटो

भोजपुरी सिनेमा जगत की चर्चित कलाकार निधि झा ने अपनी हॉटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया. खास बात यह है कि निधि ना सिर्फ फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती है. बल्कि वह एक बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ ही डांसर और सिंगर भी है. निधि के डांस वीडियो यूट्यूब प खूब देखे जाते हैं और उनकी सेक्सी लुक तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

चेथी मंधाराम थुलसी में ऋद्धि कुमार ने निभायी है मजबूत नायक की भूमिका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि झा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद सेक्सी अंदाज में नजर आ रही है. फोटो में निधि का जबरदस्त हॉट अंदाज देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं. बात करें निधि के लेटेस्ट फोटो की तो,इसमें निधि दुल्हन के लिबाज में एक दीवार पर टेक लगाए लेटी हुई नजर आ रही है. साथ ही मुस्कुराते हुए निधि इस फोटो में पोज भी दे रही है. 

एम्-टाउन अभिनेत्रियों ने राजा रवि वर्मा की पेंटिंग से किया मैच

सोशल मीडिया पर फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर लाइक व कमेंट भी कर रहे हैं. आप भी निधि के इस लुक को देख लेंगे तो उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. निधि हमेशा ही इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस भी उनके बोल्ड लुक के दीवाने हैं और इसे देखने के लिए इंस्टाग्राम पर निधि को लाखों लोग फॉलो करते हैं.

शाहरुख़ खान संग कम कर चुका है यह साउथ एक्टर, अब की Manju Bhargavi संग

सुबैदा की भूमिका में नजर आएँगी मंजू वारियर

फहद फासिल स्टारर 'ट्रान्स का नया पोस्टर रिलीज

Related News