अपनी लेडी लव को शादी से पहले ये खास सरप्राइज़ देंगे निक जोनस

इन दिनों बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं हैं. सूत्रों की मानें तो निक और प्रियंका दिसंबर में एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इसी बीच हाल ही में इस कपल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सुनने में आया है कि अपनी शादी की संगीत सेरेमनी निक जोनस प्रियंका के लिए 45 मिनट का एक धमाकेदार परफॉरमेंस दे सकते हैं.

कैंसर से लड़ रहीं सोनाली ने अपनी खास दोस्त की फोटो शेयर कर कही दिल छू लेने वाली बात

जी हाँ... संगीत सेरेमनी पर निक जोनस का पूरा बैंड एक 45 मिनट की परफॉर्मेंस की तैयारी कर रहे हैं. इस परफॉरमेंस में निक प्रियंका के लिए कुछ रोमाटिंक गाने गा सकते हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि प्रियंका और निक जोनस की शादी के कार्यक्रमों का काम देख रहे इवेंट ऑर्गिनाइजर को संगीत सेरेमनी के दौरान इस स्पेशल एक्ट के लिए बता दिया गया है.

दीपिका और प्रियंका को लेकर बढ़ी डिज़ाइनर सब्यसाची की मुश्किलें

आपको बता दें सोमवार को प्रियंका चोपड़ा का ब्राइडल शावर भी धूमधाम तरीके से सेलिब्रेट किया गया था जिसमें उन्होंने अपनी सास और मां के साथ जमकर डांस किया था. उनके ब्राइडल शावर की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस पार्टी में सोनाली बेंद्रे और नीतू कपूर भी शामिल हुईं थी.

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़, शादी से पहले दिखा बेहद हॉट अंदाज़

एक नहीं बल्कि दो-दो बार शादी करेंगी प्रियंका चोपड़ा

इस खास महिला के कारण प्रियंका ने ब्राइडल शावर में पहना था ऐसा गाउन

 

Related News