'दो घूंट' रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाई निया शर्मा, नाक की नथनी ने लूटा फैंस का दिल

मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा टेलीविज़न जगत का एक जाना माना नाम हैं। उन्हें बहुत हॉट अदाओं के लिए जाना जाता है। अभिनेत्री का प्रत्येक अंदाज प्रशंसकों को बहुत भाता है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ इतनी बोल्ड फोटोज साझा की हैं कि तहलका ही मच गया। निया शर्मा टेलीविज़न की लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। टीवी सीरियल 'जमाई राजा' से उन्होंने हर घर में अपनी अलग पहचान बनाई है।

वही इसी के साथ 'नागिन-4' में भी शानदार एक्टिंग के लिए निया ने बहुत तारीफें बटोरी हैं। इसी के साथ निया शर्मा सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। वहीं उनकी ग्लैमरस तस्वीर तथा वीडियो भी अकसर वायरल होते दिखाई देते हैं। इसी बीच उनका नया गाना 'दो घूंट मुझे भी पिला दे' रिलीज हो गाया है, जो रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

वही निया शर्मा के अंदाज का हर कोई फैन है, अभिनेत्री ने इस सांग के लिए जिन आउटफिट का उपयोग किया है, वो गजब का है। निया शर्मा ने रविवार को ये जबरदस्त फोटोज साझा कर प्रशंसकों का दिन बना दिया। जिन पर अब प्रशंसक बहुत प्यार लुटा रहे हैं। निया शर्मा इन फोटोज में सफ़ेद रंग के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। जिसके साथ उनका हैवी मेकअप उन्हें बेहतरीन लुक दे रहा है। मगर उन्हें बहुत अलग लुक दे रही थी उनके नाक की स्टाइलिश नथनी। जो उन्हें और भी जबरदस्त लग रही थी। निया शर्मा का ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया गाया है। इस सांग को सारेगामा म्यूजिक ने प्रेजेंट किया है।

VIDEO: आखिर कैसे सिद्धार्थ की मौत का गम सह रहीं माँ, सिस्टर शिवानी ने किया खुलासा

बिगड़ी TMKOC के इन दो कलाकारों की तबीयत

बिग बॉस से बाहर होने के बाद अक्षरा सिंह ने खोली शो की पोल, हैरत में पड़े लोग

Related News