बिग बॉस से बाहर होने के बाद अक्षरा सिंह ने खोली शो की पोल, हैरत में पड़े लोग
बिग बॉस से बाहर होने के बाद अक्षरा सिंह ने खोली शो की पोल, हैरत में पड़े लोग
Share:

देश के सबसे बड़े चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस पर यूं तो कई बार बायस्ड होने के आरोप लगाए गए हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी के आरम्भ से करण जौहर को भी शमिता तथा नेहा भसीन के लिए बायस्ड बताकर ट्रोल किया जा रहा है। मगर इसी बीच हाल ही में बिग बॉस ओटीटी से बाहर हुई अक्षरा सिंह ने शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है, जो बिग बॉस पर कई प्रश्न खड़े कर रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BiggBoss OTT (@biggbossportal)

वही बिग बॉस के एक फैन पेज पर अक्षरा सिंह का एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षरा ने खुलासा किया कि जिन दर्शकों के प्रश्नों को लेकर करण जौहर ने उन्हें लताड़ा था, वो लोग ऑडियंस नहीं, बल्कि टीम के ही सदस्य थे। अक्षरा वीडियो में बोल रही हैं, "लोगों को ऑडियंस बनाकर प्रश्न पुछवाए गए। वो कुछ लोग टीम के ही सदस्य हैं। वो कोई दर्शक नहीं थे। उन लोगों के चेहरे मेरे जाने पहचाने थे। तो एकदम से मैं ब्लैंक हो गई। मैंने कहा, ये क्या हो रहा है। जब अचानक से आप पर कोई चढ़ने लगे तो लगता है कि मैंने तो कुछ किया ही नहीं।"

वही इस संडे का वार एपिसोड में करण जौहर अक्षरा सिंह पर भड़कते हुए दिखाई दिए थे। दरअसल, शो में अक्षरा ने नेहा भसीन के लिए गलत शब्दों का उपयोग किया था, जिसको लेकर दर्शकन ने उनसे प्रश्न पूछे थे। ऑडियंस के प्रश्न पूछते हुए करण ने अक्षरा को एक महिला होकर दूसरी महिला के बारे में इतना गंदा कहने पर खूब लताड़ लगाई थी। मगर अब अक्षरा ने खुलासा किया है कि प्रश्न पूछने वाले लोग दर्शक नहीं थे, बल्कि शो के ही टीम के सदस्य थे। अब देखना होगा कि अक्षरा की इस बात पर करण जौहर की कोई प्रतिक्रिया आयी है या नहीं।

निक्की तंबोली के साथ प्रतीक सहजपाल ने किया ऐसा काम कि देखकर दंग रह गए सभी

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर राखी सावंत ने शेयर किया वीडियो, किए हैरान कर देने वाले दावे

अमिताभ बच्चन से दीपिका पादुकोण ने की पति की शिकायत, बिग बी ने इस तरह निकला समाधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -