छोटे पर्दे पर एक्ट्रेस निया शर्मा की वापसी

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा निया शर्मा को लेकर खबर आ रही है कि वह जल्द ही टीवी की दुनिया में वापसी करने वाली हैं. जी हाँ करीब एक साल से छोटे पर्दे से दूर निया शर्मा की वापसी उनके फैंस के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है.

 

बता दें कि निया ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी के पॉपुलर शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' के जरिये की थी. इस शो में उन्होंने 'मानवी' नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया. इसके बाद निया को टीवी के जाने-माने अभिनेता रवि दुबे के साथ मशहूर सीरियल 'जमाई राजा'में काम करने का मौका मिला.

 

इस शो के बाद निया को टीवी दुनिया में एक ख़ास पहचान मिली और वह घर-घर में पहचानी जाने लगी. खबरों की माने तो पिछले एक साल से निया अपनी अन्य प्रोजेक्ट और वेब सीरीज 'ट्विस्टेड 2' को लेकर व्यस्त थीं. अब वह पूरी तरह से छोटे पर्दे पर वापसी के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि निया शर्मा कलर्स टीवी के पॉपुलर सीरियल 'इश्क में मरजावां' में भी नज़र आने वाली हैं.

 

हाल ही में सीरियल का प्रोमों भी जारी कर दिया गया है जिसमें आरुही प्लास्टिक सर्जरी करवाती हैं और निया शर्मा अब सीरियल में आगे उनका नया किरदार निभाएंगी. निया आज के समय में टीवी दुनिया की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि साल 2017 में निया शर्मा को एशिया की सबसे सुंदर महिलाओं में दूसरा स्थान मिला हैं.

ये भी पढ़े

दादी बन गई दिव्यांका त्रिपाठी...

अभिनेता संजय दत्त से जुड़ा इस टीवी एक्ट्रेस का नाम

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे पायल और संग्राम सिंह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News