आधी रात में मुंबई की सड़कों पर मस्ती करते नजर आई निया शर्मा, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

टीवी की मशहूर अभिनेत्री निया शर्मा आए दिन अपने फोटोज और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी रहती है, वही निया शर्मा अक्सर ही सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम खाते से साझा किया है जिसमें वह अपनी फ्रेंड श्वेता शारदा के साथ स्टाइलिश अवतार में डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को दोनों ने रोड पर ही शूट किया है। दोनों अपनी गाड़ी के बोनक के समीप खड़ी दिखाई दे रही हैं, जिसके पश्चात् वह बीट्स पर अपने क्लासी मूव्स बताती हैं।

वही दोनों इस वीडियो में सॉसी सैंटाना के सांग वॉक पर परफॉर्म कर रहे हैं। लेट नाईट को दोनों की ये मस्ती वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। ध्यान रहे कि निया सोशल मीडिया पर आए दिन बोल्ड अवतार में दिखाई दे जाती हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए निया शर्मा ने लिखा, "ठीक 5 मिनट में... श्वेता तुम अपने इस मूव्स से कमाल का स्वैग बता रही हो। मुंबई की सड़कें।" व्यक्तिगत जिंदगी की बात करें तो पिछले दिनों ही निया ने एक आलीशान कार क्रय की है। 

साथ ही इस खुशी भरे लम्हे को उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया था। निया ने Volvo XC90 SUV क्रय की है जिसका दाम लगभग 1 करोड़ रुपये है। निया ने अपनी कार वाली पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "आप खुशियां खरीद नहीं सकते किन्तु आप कार खरीद सकते हैं जो कि लगभग वैसी ही बात है।" वर्क फ्रंट की बात करें तो निया इससे पहले टेलीविज़न शो नागिन 4 में दिखाई दे चुकी हैं। ये शो वर्ष 2020 में ऑफ एयर हो गया था। 

भारती सिंह और हर्ष ने पार की हदें, इंडियन आइडल के सेट पर उड़ाया एनसीबी का मजाक

'इंडियन आइडल 12' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं हेमा मालिनी, ये थी वजह

निया शर्मा के नए वीडियो ने मचाई तबाही, ट्रोलर्स बोले- 'तुम इंडिया से चली जाओ'

Related News