बॉलीवुड में एंट्री ले रही हैं निया शर्मा, दिखेगा नया अवतार

छोटे पर्दे की सेंसेशन निया शर्मा हर बार ही अपने बोल्ड लुक के लिए फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं. निया अपनी शानदार एक्टिंग के लिए तो खूब तारीफे बटोरती ही हैं इसके साथ ही वो अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी काफी मशहूर हैं. अब तक निया कई टीवी शोज़ और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. सूत्रों की माने तो जल्द ही निया बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं.

जी हाँ... सुनने में आया हैं कि निया जल्द ही विक्रम भट्ट की फिल्म से बड़े पर्दे पर एंट्री लेने जा रही हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान विक्रम भट्ट के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि भट्ट ने अब अपनी नई फिल्म की तैयारी शुरू कर दी हैं और इस फिल्म के लिए उन्होंने निया शर्मा को साइन किया हैं. विक्रम भट्ट ये चाहते हैं कि, वे अपने पिछले कामों के मुकाबले इस बार कुछ नया दर्शकों के सामने पेश करे. स्टोरी के अलावा भट्ट निया शर्मा के लुक में भी बदलाव करके दर्शकों को सरप्राइज़ करने वाले हैं.

खबरों की माने तो इन दिनों फिल्म के लिए मेल लीड रोल की तलाश चल रही हैं. आपको बता दे ये पहली बार नहीं हैं जब निया विक्रम भट्ट के साथ काम कर रही हो बल्कि इससे पहले भी वो विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ट्विस्टेड और Untouchables में काम कर चुकी हैं. इन दिनों निया ट्विस्टेड-2 के लिए काम कर रही हैं. खैर अब तो फैंस को बस निया को बड़े पर्दे पर ही देखने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बदले हुए मिजाज़ में नजर आए डॉ. गुलाटी, नए शो का फर्स्ट लुक आउट

कॉमेडियन सिद्धार्थ को खाने में ड्रग्स मिलाकर देते थे उनके घरवालें

अपने कातिलाना डांस से सब को मदहोश कर रही ये आइटम गर्ल

 

Related News