शादी के शगुन में पेट्रोल! दोस्तों का तोहफा देख उड़े दूल्हा-दुल्हन के होश

पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ते चले जा रहे हैं और इन दामों के बढ़ने से हर कोई परेशान नजर आ रहा है। हालाँकि इन सभी के बीच एक मामला सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है। जी दरअसल हम जिस जगह के बारे में बात कर रहे हैं वहां शादी के तोहफे में पेट्रोल और डीजल मिल रहा है! जी हां, सुनकर आप यकीन तो नहीं करेंगे लेकिन यह सच है। आज के समय में देश में पेट्रोल और डीजल की कीमतों का आलम ये है कि अब लोग इसे अपने दोस्तों की शादी पर शगुन के रूप में दे रहे हैं। फिलहाल जो मामला सामने आया है वह तमिलनाडु के चेय्युर का है।

जी हाँ और यहां ग्रेस कुमार और कीर्तना के दोस्तों ने उनको शादी के तोहफे के रूप में 1 लीटर पेट्रोल और 1 लीटर डीजल दिया है। वहीं दोस्तों के इस अनोखे गिफ्ट को देखकर पहले तो ये नव विवाहित जोड़ा चौंक गया और उसके बाद हंसने लगा। आप देख सकते हैं उन्होंने दोस्तों की उनके लिए इस चिंता को सहर्ष स्वीकार किया और अब उस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे हैं। जी दरअसल दूल्हा-दुल्हन ने स्टेज पर ही पेट्रोल और डीजल लेते हुए दोस्तों के साथ फोटो भी खिंचाई जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। आप सभी को बता दें कि देश में 22 मार्च के बाद से लगातार पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोत्तरी हो रही है। जी हाँ और कीमतों में बढ़ोतरी का असर तमिलनाडु में भी देखने को मिला है।

जी दरअसल यहां एक लीटर पेट्रोल की कीमत 110.85 रुपये प्रति लीटर और डीजल 100.94 रुपये प्रति लीटर तक मिल रहा है। ऐसे में कीमतों में आई इस तेजी ने आम आदमी की जेब का हाल बेहाल किया हुआ है। अब से बीते 17 दिनों में देशभर में पेट्रोल 10 रुपये प्रति लीटर से ज्यादा महंगा हो चुका है। जी हाँ और सरकार ने 80-80 पैसे करके लगभग रोजाना इनकी कीमतों में बढ़ोतरी की है। हालांकि गुरुवार को रहत मिली है और दाम नहीं बढ़े।

अब नहीं बढ़ेंगे पेट्रोल-डीजल के दाम, सरकार बना रही है ये बड़ा प्लान

'नहीं मिलेगा 50 रुपये से कम का पेट्रोल', इस शहर में लगा नोटिस

बड़ी राहत! 10 रुपये महंगा होने के बाद आज नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम

CNG की कीमतों में बड़ा इजाफा, बढ़े 9।10 रुपये

Related News