'तू झूठी मैं मक्कार' का नया गाना हुआ रिलीज...ख़ुशी से झूमे फैंस

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा मूवी 'तू झूठी मैं मक्कार' इन दिनों बहुत चर्चा का विषय बनी हुई है। कुछ दिनों पहले इस मूवी का गाना 'तेरे प्यार में' में रिलीज हुआ था और सभी ने इस गाने को खूब पसंद भी किया जा रहा है। खबरों का कहना है कि इस मूवी के माध्यम से एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर तीन साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी भी कर चुके है। अभी हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अपने सभी फैंस को इस वैलेंटाइन्स वीक पर एक म्यूजिकल सरप्राइज भी मिल चुका है। रणबीर के इस नए गाने के बोल है 'प्यार होता कई बार है'। ये गाना रिलीज होते ही मानो सोशल मीडिया पर छा चुके है।

रणबीर कपूर ने दिखाया अपना चार्म: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर मूवी  'तू झूठी मैं मक्कार' (Tu Jhooti Mai Makkar) का दूसरा गाना 'प्यार होता कई बार है' रिलीज कर दिया गया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ उनके को-एक्टर अनुभव सिंह बस्सी भी दिखाई दे रहे है। गाने में रणबीर कपूर अपने सभी फैंस को एक मैसेज दे रहे हैं कि 'प्यार एक नही बल्कि कई बार हो सकता है, तो उदास होने के बजाए उस दूसरे प्यार की खोज करो'। इस गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है और बोल अमिताभ भट्टाचार्या के बताए जा रहे है। इस गाने को सभी फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। वीडियो में रणबीर कपूर का डांस और स्मार्टनेस को देख सभी फीमेल फैंस उनकी दीवानी हो चुकी है।

इस दिन होगी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' रिलीज: खबरों का कहना है कि डायरेक्टर लव रंजन की मोस्ट अवेटेड मूवी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को होली के मौके पर रिलीज होगी। मूवी को 8 मार्च सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है।  खबरों का कहना है कि इस फिल्म के माध्यम से अभिनेत्री श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर पहली बार साथ काम करते हुए दिखाई देने वाले है। फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी वर्ष 2023 में रिलीज किया गया था, जिसे फैंस द्वारा खूब सारा प्यार भी मिल चुका है। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं।

कियारा और सिद्धार्थ के रिसेप्शन में शामिल होंगे विक्रम बत्रा के भाई

इस एक्टर को KISS करने से पहले सनी ने की थी ये डिमांड

कैमरे के सामने बिपाशा ने खोली अपनी ब्रा... सोशल मीडिया पर लग गई आग

Related News