कोरोना के चलते डॉक्टर के साथ पड़ोसियों ने किया अभद्र व्यवहार

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल इस मामले में डॉक्टर के साथ अभद्र व्यवहार किया गया है. जी हाँ और यह मामला गुजरात के सूरत का बताया जा रहा है. खबर मिली है कि यहाँ कुछ पड़ोसी एक महिला डॉक्टर से आपत्तिजनक तरीके से बात कर रहे हैं.

जी दरअसल, गुजरात के सूरत में सरकारी अस्पताल में महिला डॉक्टर संजीवनी जब अपने घर पहुंचीं तो उनके पड़ोसी ने उनके साथ बदतमीजी की. इस मामले में व्यक्ति द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है और सोसाइटी में ना आने को कहा जा रहा है, क्योंकि वह कोरोना पीड़ित मरीजों के संपर्क में आती हैं. इस कारण से भद्दे-भद्दे शब्दों का इस्तेमाल कर महिला डॉक्टर को डराया जा रहा है.

वहीं खबर है कि पड़ोसी का तर्क है कि ऐसे उनकी पूरी सोसाइटी को कोरोना संक्रमण होने का खतरा है. इस मामले में जांच के बारे में कहा गया है. खबर है कि इससे पहले भी देश के अलग-अलग हिस्सों से इस तरह की खबरें आई हैं, जहां पर डॉक्टरों को परेशान किया जा रहा है. वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में जब डॉक्टरों की एक टीम जांच करने पहुंची तो मोहल्ले के लोगों ने उनपर पत्थरबाजी कर दी, जिसके बाद कई लोगों पर कानूनी कार्रवाई भी की गई है.

मौलाना साद पर पुलिस का शिकंजा, क्राइम ब्रांच ने जारी किया दूसरा नोटिस

पबजी खेलते हुए हैवान बना 11 साल का लड़का, 4 साल की बच्ची संग किया घिनौना काम

जमानत पर बाहर आया था युवक, इस वजह से दोस्त की माँ का कर दिया खून

Related News