जमकर वायरल हो रहा है दुल्हन बनी नेहा पेंडसे की सगाई का यह वीडियो

मराठी इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से धमाल मचाने वाली नेहा पेंडसे शादी के बंधन में बंध चुकीं हैं. जी हाँ, उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बीते कल पुणे में मराठी रीति-रिवाजों से शादी कर ली है और उनकी शादी की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकीं हैं. बीते दिनों नेहा की दुल्हन के जोड़े में पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं और उस फोटो में नेहा ने पेस्टल पिंक कलर की नऊवारी साड़ी पहनी हुई है. इसी के साथ ही महाराष्ट्रियन ट्रेडिशनल लुक में हैं.

 

वहीँ इस फोटो के अलावा उनकी सगाई का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. पहले बात करें उनकी शादी की फोटो की तो नेहा का मराठी ट्रेडिशनल लुक नोज रिंग और आधे चांद की तरह बिंदी के बिना कैसे पूरा हो सकता था. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि शादी के पहले ही नेहा पेंडसे ने एक बातचीत में अपनी शादी के बारे में बात करते हुए बताया था, ''मैं नऊवारी साड़ी पहनुंगी. ज्यादातर दुल्हन शादी मे नऊवारी साड़ी ब्राइट कलर की पहनती हैं मगर मैं कुछ अलग करना चाहती हूं. मुझे नहीं लगता महाराष्ट्रियन दुल्हन पेस्टल कलर की साड़ी पहनती होंगी.''

इसी के साथ आपको याद हो उनकी शादी से पहले उनके संगीत, मेहंदी और सगाई की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं और नेहा ने अपने संगीत की फोटोज खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो फैंस के दिलों को छू गईं थीं. आपने देखा होगा उन फोटोज में दोनों कलर-कॉर्डिनेटिड कपड़े पहने नजर आ रहे हैं और दोनों का लुक दमदार था.

नेहा पेंडसे ने रचाया ब्याह, सात फेरे लेने के बाद कुछ ऐसे दिखे दंपति

नेहा शर्मा की इस हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, यहाँ देखे तस्वीरें

संगीत सेरेमनी में पति संग पंजाबी गानों पर जमकर नाची नेहा पेंडसे, वायरल हो रहे वीडियो

Related News