VIDEO : बच्ची बनी नेहा कक्कड़, आपका दिल जीतने के लिए काफी हैं मस्त अंदाज

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सिंगिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी कॉमेडी और डांस के लिए भी काफी खास पहचान रखती है. साथ ही आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाते हैं और नेहा कक्कड़ का एक और वीडियो अब इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर भी खूब धूम मचा रहा है. 

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज बिल्कुल अलग ही है और नेहा कक्कड़ को इस वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि वो एक बच्चे की आवाज पर एक्ट कर रही हैं. लोगों को उनका यह अंदाज खूब भा भी रहा है. बता दें कि नेहा कक्कड़ ऐसे वीडियो अपने फैंस के लिए आए दिन शेयर करती रहती हैं. 

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ समय-समय पर अपने नए-नए अंदाज अपनी करोड़ों फैंस के लिए लेकर आती रहती हैं और उनके वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद भी किया करते हैं.ख़ास बात यह है कि नेहा के इस वीडियो को 22 लाख 79 हजार से भी ज्यादा बार अब तक देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अब भी जारी है. बता दें कि नेहा ने अपने अनोखे अंदाज वाले इस वीडियो को 2 दिन पहले जारी किया था और वीडियो में बच्चे की आवाज पर हूबहू नेहा कक्कड़ एक्टिंग कर रही हैं. 

'विक्की डोनर' के बाद एक बार फिर फिल्म में धमाल मचाएंगे आयुष्मान-अन्नू कपूर

अरबाज का खुलासा, इस कारण डायरेक्ट नहीं की दबंग 3

साईं बाबा के धाम शिरडी पहुंचे विवेक ओबेरॉय, पूजा-अर्चना कर लिया आशीर्वाद

फिर बोल्ड लुक से लाखों दिल धड़का गई नोरा, देखती ही मचल उठेंगे आप

Related News