Video : फैंस के सामने लाइव कॉन्सर्ट में रोने लगी नेहा कक्कड़, आंसू पोछकर रोते हुए गाया गाना

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों अपने ब्रेकअप को लेकर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं. ऐसे में वह इस समय खूब डिप्रेशन में हैं और उनका डिप्रेशन उनके चेहरे पर साफ़ नजर आता है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही ने नेहा का उनके बायफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया है. ऐसे में हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ खुद को खुश रखने की कोशिश कर रहीं हैं लेकिन उनकी कोशिश नाकामयाब होती जा रही है.

आप सभी को बता दें कि हाल ही में नेहा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह रोमांटिक गाना गाते हुए रोने लगती हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि नेहा कुछ वक्त पहले अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में लाइव कॉन्सर्ट के लिए पहुंची थीं और शो के दौरान नेहा वहां पर मौजूद फैन्स से सवाल करती हैं क्या आपने किसी से प्यार किया है और इसके बाद नेहा कहती हैं कि यहां पर जितने प्यार करने वाले होंगे उससे ज्यादा टूटे हुए दिल वाले लोग होंगे. बाद में नेहा कहती हैं कि यह गाना टूटे हुए दिल वालों के लिए है और इसके बाद नेहा ‘तुझे चाहा रब से भी ज्यादा, फिर भी न तुझे पा सके’ गाना गाती हैं.

 

गाना गाते हुए नेहा रोने लगती हैं जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. जी हाँ, वीडियो में नेहा कक्कड़ खुद को किसी तरह से संभालती हैं और फिर से गाने लगती हैं. वह बार-बार अपनी गीली आंखों को पोछते हुए नजर आती हैं और उनकी आवाज में उनके रोने का दर्द नजर आता है. वहीं अंत में नेहा फैन्स से कहती हैं, ”कोई बात नहीं दोस्तों, ऐसा होता है, पर्सनल लाइफ में कुछ भी चल रहा हो, लेकिन मैं आज आपके लिए यहां पर हूं. यह गाना सिर्फ और सिर्फ आप लोगों के लिए हैं. आप लोग नेहा कक्कड़ के लिए यहां पर आए हैं. मैं चाहती हूं कि पूरा देश देखे कि यहां पर मेरे लिए कितने लोग आए हैं. आप मुझे जितना प्यार करते हैं, उतना कोई नहीं कर सकता है.”

‘इश्कबाज’ की इस एक्ट्रेस को लेकर सामने आई बड़ी खुशखबरी...

नए साल पर शुरू हुए इस शो पर जल्द लगने वाला है ताला!

Video : जब सुपर डांसर के सेट पर शीला की जवानी पर जमकर नाचे अनुराग बासु

Related News