भाई टोनी संग नेहा कक्कड़ ने गाया यह गाना, VIDEO हुआ वायरल

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अपने क्यूट और बिंदास अंदाज के लिए खूब पहचानी जाती हैं. बता दें हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है और इस वीडियो में नेहा अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ मस्ती कर रही हैं. बता दें कि पंजाबी से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को उनके फैन क्लब द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया गया है और इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने गाने 'निकले करंट (Nikle Current)' को गा रही हैं. 

नेहा कक्कड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर फ़िलहाल तो काफी वायरल हो रहा है और फैन्स भी उनके इस वीडियो पर खूब कमेंट करने में लगे हुए हैं. बॉलीवुड गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और जस्सी गिल (Jassi Gill) द्वारा गाया गया यह गाना फैन्स के बीच बेहद पॉपुलर है. ख़ास बात यह है कि अक्सर शादी या पार्टी में यह गाना बजते रहता है. 

साथ ही बता दें कि फ़िलहाल तो फैन्स भी उनके इस अंदाज को बार-बार देख रहे हैं. इससे पहले  फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ का हाल ही में गाना 'साकी-साकी' रिलीज हुआ है. साल 2004 में आई फिल्म 'मुसाफिर' के इस गाने 'साकी-सीकी' को रिक्रिएट किया है. इसे नेहा कक्कड़ और तुलसी कुमार द्वारा गाया गया है.

 

जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, 'जन्नत जल रही है और हम..'

जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर टकरा गए ऋषि कपूर और राजकुमार राव

सलमान-माधुरी की इस हिट फिल्म को हुए 25 साल, फिर से हो सकती है स्क्रीनिंग

अजय ने शेयर की काजोल की कैंडिड तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन

Related News