नेहा भसीन ने बिग बॉस के घर में की ऐसी हरकत की भड़क उठी गौहर खान

चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' के नवीनतम एपिसोड में दिव्या अग्रवाल तथा नेहा भसीन की खतरनाक बहस देखने को मिली। बहस का कारण जानकर आप दंग रह जाएंगे। नेहा भसीन ने ऐसी गंदी हरकत की दिव्या से सहन नहीं हुआ। दोनों के बीच बहस तब आरम्भ हुई जब दिव्या ने किचन में सिंक पर एक गंदा अंडरवियर देखा। दिव्या को किचन सिंक में अंडरवियर देखकर क्रोध आता। इस के चलते शमिता शेट्टी भी वहां उपस्थित रहती हैं। दिव्या उनको भी बताती हैं। शमिता की तरफ से कोई उत्तर नहीं प्राप्त होता है। तत्पश्चात, मुस्कान से पूछा जाता है, जिस पर वो स्पष्ट बोलती हैं कि वो अंडरवियर उनकी नहीं है। मुस्कान बोलती है कि शायद ये नेहा भसीन की होगी। दिव्या इस हरकत से पूरी तरह झल्ला जाती हैं। इसी बीच नेहा भसीन आती हैं तथा वो बोलती हैं कि वो उनकी है तथा वो उसे ले जाती हैं। नेहा बोलती हैं कि उन्होंने उसे धोने के लिए रखा था तथा माफी मांगती हैं।

वही दिव्या से नेहा भसीन की ये हरकत देखी नहीं जाती है तथा दिव्या बोलती हैं, 'ये बहुत गंदा है नेहा।' नेहा भी इस पर चुप नहीं रहतीं तथा बोलती हैं, 'मुझे हर चीज पर आपकी राय की आवश्यकता नहीं है। बहुत ज्यादा हो रहा है। मैंने इसे यहां धोने के लिए रखा है। आप एक घिनौनी महिला हैं। आप जो कुछ भी बोलती है, वो घिनौना होता है। मैंने अभी बताया कि मैं इसलिए माफी मांगती हूं, आप इसे मुद्दा क्यों बना रही हैं? यह केवल एक छोटी सी बात है तथा कोई बड़ी बात नहीं है।' वही दिव्या अग्रवाल तत्काल उत्तर देते हुए बोलती हैं, 'मैं जो कुछ भी बोलती हूं वह घिनौना होता है। आप मुझे घिनौना बोल सकती हैं।' नेहा इस बात को आगे बढ़ाते हुए बोली हैं, 'मैं मेडिकल रूम में थी तथा अभी वापस लैटी हूं। यह केवल एक अंडरवियर है' दिव्या अग्रवाल बोलती हैं कि नेहा हमेशा ऐसे ही चिल्लाती हैं। 

वही नेहा भसीन के इस बर्ताव पर गौहर खान ने भी क्रोध व्यक्त किया है। अभिनेत्री ने ट्वीट करके लिखा, 'पहली बात तो ये कि गंदे अंडरगार्मेंट्स को इस प्रकार छोड़ना ही गलत है। लड़कियों का ऐसा करना ठीक नहीं है। ऊपर से आप दूसरी लड़की के लिए इसे शर्मनाक कैसे बना सकते हैं। इसे घिनौना बोलना, इसे सार्वजनिक करना तथा किसी लड़की को इतनी शर्मिंदगी पहुंचाना, बेहद दुख की बात है।'

उर्फी जावेद के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, अब शबाना आजमी ने बताया सच

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का असर, दोस्त बने पारस-आसिम

'खतरों के खिलाड़ी' शो के सेट पर विशाल ने किया सना मकबूल को प्रपोज़, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

Related News