उर्फी जावेद के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, अब शबाना आजमी ने बताया सच
उर्फी जावेद के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, अब शबाना आजमी ने बताया सच
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी के घर से पहले ही सप्ताह बाहर हुईं प्रतियोगी उर्फी जावेद इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में ब्रा फ्लॉन्ट करते हुए उर्फी हवाईअड्डे पर स्पॉट हुई थीं, जिसके पश्चात् उन्हें बहुत ट्रोल किया गया। इस बीच अब उर्फी फिर से ट्रोल हो रही हैं तथा इसका कारण है कि उनका जावेद अख्तर के साथ कनेक्शन जोड़ा जाना। उर्फी को ट्रोल करते-करते सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने जावेद अख्तर को भी घेर लिया है। सोशल मीडिया पर लोग जावेद अख्तर को उर्फी जावेद के दादाजी कह रहे हैं।

हालांकि, यह सभी जानते हैं कि यह जानकारी गलत है, मगर फिर भी कुछ लोग इसे बढ़ा-चढ़ाकर वायरल कर रहे हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने यह बताया था कि यह बहुत ही मजाकिया है कि लोग मुझे जावेद अख्तर के साथ जोड़ रहे हैं, क्योंकि मेरा लास्ट नेम भी जावेद है। 

वही इस बीच अब जावेद अख्तर की वाईफ शबाना आजमी ने इस मामले की वास्तविकता बताई है तथा उन लोगों की गलतफहमी को दूर किया है, जो जावेद अख्तर को उर्फी जावेद के दादाजी बता रहे हैं। एक खबर का लिंक अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए शबाना आजमी ने लिखा- उर्फी जावेद किसी भी प्रकार से हमसे जुड़ी हुई नहीं हैं। हालांकि, शबाना आजमी के इस स्पष्टिकरण के बाद भी लोग शबाना के इस पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए जावेद अख्तर को ट्रोल कर रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत का असर, दोस्त बने पारस-आसिम

'खतरों के खिलाड़ी' शो के सेट पर विशाल ने किया सना मकबूल को प्रपोज़, अभिनेत्री ने दी ये प्रतिक्रिया

'खबरों में रहने के लिए उतारती हूं अपने कपड़े...' ट्रोलिंग से परेशान निया शर्मा का जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -