बेटे रणबीर की हल्दी सेरेमनी में माँ नीतू कपूर ने पहनी थी इतनी सस्ती ड्रेस

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की खबरें तेज हैं और अब तो यह कपल शादीशुदा हो चुका है। जी हाँ, इस कपल ने बीते दिनों यानी 14 अप्रैल 2022 को शादी कर ली है, हालाँकि इस बीच नीतू कपूर का एक सूट चर्चाओं में है। जी दरअसल ऱणबीर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) 63 साल की हैं लेकिन आज भी वह अपनी खूबसूरती से आज की एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। जी हाँ, वहीँ रणबीर की हल्दी सेरेमनी के दौरान नीतू कपूर अपने एक नए लुक को लेकर छाई रहीं। जी दरअसल इस मौके पर उन्हें रणबीर के घर ‘वास्तु’ के बाहर बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ येलो कलर के सूट में स्पॉट किया गया था और इस ड्रेस में नीतू बेहद सुंदर लग रहीं थी।

हालाँकि अब ड्रेस का प्राइस सामने आया है। उनकी ड्रेस के नेक लाइन में लगी हुई गोटा पट्टी, ड्रेस की खूबसूरती में चार चांद लगा रही थी। वहीँ दुपट्टे की खूबसूरती बढ़ाने के लिए इसके बॉर्डर के भी चारों तरफ गोटा पट्टी का इस्तेमाल किया गया था। इसी के साथ ही ड्रेस के पैंट पर भी गोटा पट्टी लगाया गया है। आप सभी को बता दें कि नीतू के इस सूट को डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के 'गुलाबो कलेक्शन' से लिया गया है। जी हाँ और अगर इस सूट की कीमत की बात की जाए तो, इसके कुर्ते की कीमत 14 हजार 950 रुपये है, दुपट्टे की कीमत 6 हजार 950 रुपये है, जबकि पैंट की कीमत भी 5 हजार 950 रुपये है।

ऐसे में इस ड्रेस की कुल कीमत तकरीबन 28 हजार रुपये है। जी हाँ और एक्ट्रेस ने इस ड्रेस के साथ शिमरी शूज को पेयर किया था। वहीँ इयररिंग्स और रिंग्स के साथ नीतू ने ड्रेस को पहनकर बड़ा प्यारा लुक बनाया था। फिलहाल रणबीर आलिया के मेहँदी के फोटोज सामने आ गए हैं जो बड़े बेहतरीन है।

शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा ने कहा दुनिया को अलविदा

Related News