शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग
शादी के बाद रणबीर-आलिया को मिला खास गिफ्ट, देखकर हैरान लोग
Share:

काफी लंबे समय तक एक दूजे को डेट करने के बाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी के बंधन में बंध चुके हैं। जी हाँ, अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं और अब तक कपल के नए-नए फोटोज सामने आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने पाली हिल्स स्थित अपने घर में परिवार दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए और दोनों एक दूजे के हो गए हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस (Alia Bhatt) ने सोशल मीडिया पर जैसे ही अपनी शादी की तस्वीर साझा की वैसे ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया था और अब तक कपल को बधाइयां मिल रही है।

जी दरअसल हर कोई इनके शादी की तस्वीर देखकर कर काफी ज्यादा खुश हो रहा है और अब तो दोनों के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज भी सामने आ गए हैं। वहीं इन सभी के बीच आलिया के एक गिफ्ट ने सभी का ध्यान खीच लिया है। जी दरअसल एनिमल वेलफेयर एनजीओ से रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को एक घोड़ा-घोड़ी का जोड़ा गिफ्ट में दिया गया हैं। जी हाँ, आलिया की बहन पूजा भट्ट ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी।

उन्होंने खुद इस बारे में बताते हुए कहा कि, 'यह बहुत ही गजब की है। एनिमल वेलफेयर की ओर से जो घोड़ा-घोड़ी की जोड़ी गिफ्ट के तौर पर आलिया रणबीर को दी गई है, उनका नाम भी रणबीर आलिया ही रखा गया है। इन दोनों को अलग-अलग जगह से रेस्क्यू किया गया था। अब ये दोनों साथ ही रहते हैं।' जब से इस खूबसूरत गिफ्ट की तस्वीर सामने आई है तब से हर तरफ इसी बारे में चर्चा हो रही है।

सामने आए आलिया-रणबीर के मेहँदी सेरेमनी के फोटोज, ऋषि कपूर भी आए नजर

जीजा रणबीर से सालियों ने मांगे 11।5 करोड़ रुपये, सासु माँ से मिला खास तोहफा

इस वजह से शादी में फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, यहाँ मनाएंगी मिनी हनीमून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -