पूरे परिवार के साथ वीडियो शेयर कर नीरू बाजवा ने लिखा- #familyof5

हाल ही में पॉलीवुड अभिनेत्री नीरू बाजवा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहतरीन वीडियो शेयर किया है. आप जानते ही होंगे उन्होंने इसी साल फरवरी महीने में अपनी जुड़वां बेटियों को जन्म दिया था. उन्होंने अपनी जुड़वां बेटियों का स्वागत किया. ऐसे में अब अभिनेत्री तीन खूबसूरत बेटियों की माँ है. जी हाँ और पूरी तरह से इस समय अपने परिवार के साथ अपने बेहतरीन और रंगीन समय का आनंद ले रही है. इस समय उनकी दुनिया रंगीन हो गई है और यह सब उनकी बेटियों के कारण हुआ है.

 

जी दरअसल हाल ही में, उन्होंने अपने पूरे परिवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है जो आप सभी देख सकते हैं. अपने इस वीडियो को उन्होंने 'फ़ैमिली ऑफ़ फाइव' का टैग दिया है जो बड़ा बेहतरीन है. इस वीडियो में नीरू बाजवा अपनी एक बेटी का हाथ थामे घूमती दिखाई दे रहीं हैं वहीं दूसरी तरफ उनके पति भी दो बेटियों को ले जाते हुए नजर आ रहे हैं. अपने वीडियो को कैप्शन देते हुए नीरू ने लिखा है- "This is how we roll #familyof5 " वह कैप्शन दिया. वैसे नीरू बाजवा को आप सभी जल्द ही फिल्म 'खूबसूरत बिल्लो' में देखने वाले हैं. इस फिल्म में नीरू और रुबीना दोनों पहली बार साथ दिखेंगे.

आप जानते ही होंगे दोनों बहने हैं और दोनों के बीच बहुत प्यार है. ऐसे में दोनों जिस फिल्म में दिखाई देने वाली है इस फिल्म को अमृत राज चड्डा द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके अलावा नीरू बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल अभिनीत पाणी च माधानी भी अभी सुर्ख़ियों में हैं. यह फिल्म विजय कुमार अरोड़ा द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म की घोषणा पिछले साल की गई थी. पता हो कि नीरू बाजवा और गिप्पी ग्रेवाल काफी समय बाद साथ में नजर आने वाले हैं.

रिलीज होते ही धूम मचा रहा है सिंगर जॉर्डन का गाना 'डिफेंड'

अपने नए गाने में इस मशहूर एक्ट्रेस संग नजर आएँगे हार्डी संधू

पंजाबी गाने 'दिल मेरेया' ने आते ही मचा दी धूम

Related News