NCP अध्यक्ष शरद पवार को फिर मिली जान से मारने की धमकी

मुंबई: महाराष्ट्र (Maharashtra) से सामने आने वाली जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार, किसी अज्ञात शख्स ने शरद पवार के घर सिल्वर ओक पर फोन कर पूर्व रक्षा मंत्री को जान से मारने की धमकी दी है। इसी के साथ इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि, उसने कॉल कर यह भी कहा है कि वो मुंबई आकार देशी कट्टे से उन्हें जान से मार देगा।

सबरीमाला मंदिर में लगती जा रही भीड़ को लेकर चिंता में केरल HC

दूसरी तरफ सूत्रों ने जानकारी दी कि, फोन करने वाले शख्स ने यह धमकी हिंदी में दी और बंगले पर पोस्टेड पुलिस ऑपरेटर की शिकायत पर मुंबई के गामदेवी पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ एक मामला दर्ज किया है। आप सभी को पता हो कि बीते मई महीने में भी, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) को सोशल मीडिया पर ‘मौत की धमकी’ मिली थी, जिसे लेकर तत्कालीन महा विकास अघाड़ी सरकार में हड़कंप मच गया था।

जी दरअसल उस समय NCP सुप्रीमो पवार का जिक्र करते हुए मराठी में 11 मई की दी गयी धमकी में कहा गया था कि, “बारामती के ‘गांधी’ और बारामती के लिए नाथूराम गोडसे तैयार करने का समय आ गया है।” जी हाँ और यह ट्वीट किसी निखिल भामरे द्वारा पोस्ट किया गया था, जिसमें यह भी लिखा था, “बारामती अंकल, क्षमा करें।” वहीं जिस संदर्भ में धमकियां जारी की गई थीं, वह स्पष्ट नहीं हुआ था।

सुप्रीम कोर्ट से अश्लीलता मामले में राज कुंद्रा और पूनम पांडे को राहत

पुलिस ने तुड़वाया YS शर्मिला का अनिश्चितकालीन अनशन

आखिर क्यों 'कांतारा' फेम ऋषभ शेट्टी से जलते है नवाजुद्दीन

Related News