आज फिर NCB के सामने पेश होंगी अनन्या पांडे

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान के मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले से अब अनन्या पांडे का नाम भी जुड़ गया है। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते गुरूवार को NCB ने अनन्या पांडे को समन भेजा था और पूछताछ के लिए लिए बुलाया था। जी दरअसल आर्यन खान के फोन में अनन्या संग व्हाट्सएप चैट मिलने के बाद अभिनेत्री को एनसीबी से समन मिला था।

अब ऐसी खबरें हैं कि आर्यन-अनन्या की इस चैट में नशे को लेकर बातचीत हो रही थी और इसी चैट के बाद एनसीबी एक्शन में आई है। जी दरअसल यह चैट सुनवाई के दौरान अदालत को सौंपी गई थी। ऐसे में बीते गुरूवार को अनन्या पांडे एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं और उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे भी थे। वहीं NCB दफ्तर में समीर वानखेड़े, जांच अधिकारी वीवी सिंह ने अनन्या से पूछताछ की थी। इस मामले में वीवी सिंह का कहना है कि अनन्या को समन किया गया है, इसका मतलब यह नहीं है कि वह सस्पेक्ट हैं। वह जांच का हिस्सा हैं। इन सभी के बीच आज यानी शुक्रवार को एक बार फिर अनन्या को हाजिर होने के लिए कहा गया है।

आप सभी जानते ही होंगे कि अनन्या पांडे, एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं। जी दरअसल चंकी और शाहरुख खान के बच्चों के बीच अच्छी दोस्ती है और आए दिन सभी को साथ में देखा जाता रहा है। अनन्या पांडे, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बचपन की बेस्ट फ्रेंड हैं। वहीं आर्यन खान के साथ भी अनन्या की दोस्ती है और अब तक दोनों कई पार्टीज में दिख चुके हैं।

बेटे की हालत देख जोर-जोर से रोये शाहरुख़ खान, आर्यन बोले 'I AM SORRY पापा'

अनन्या पांडे ही नहीं सुहाना भी बनेंगी NCB का निशाना, ड्रग्स चैट में आया है नाम

सुनवाई से पहले आर्यन ने पहना ब्लैक ब्रेसलेट, माँ गौरी खान ने है दिया!

Related News