अनन्या पांडे ही नहीं सुहाना भी बनेंगी NCB का निशाना, ड्रग्स चैट में आया है नाम

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Panday) के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने छापा मारा है। आप सभी को बता दें कि आज एनसीबी के अधिकारी अनन्या पांडे के घर ड्रग्स मामले की पूछताछ के लिए पहुंचे थे। इस दौरान अधिकारियों ने अनन्या पांडे के घर की तलाशी भी ली। अब ऐसा माना जा रहा है कि आर्यन खान (Aryan Khan) की ड्रग्स चैट में जिस बॉलीवुड अभिनेत्री के बारे में खबर आई थी, वह अनन्या पांडे ही थीं। हालांकि अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुआ है।

मिली जानकारी के तहत NCB अनन्या पांडे के घर से लैपटॉप और मोबाइल ले गई है। वहीं अनन्या पांडे को आज दोपहर दो बजे ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए भी बुलाया है। दूसरी तरफ शाहरुख खान के बंगले मन्नत में भी एनसीबी की टीम गई थी। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनन्या पांडे के साथ-साथ ड्रग्स चैट में आर्यन खान की बहन सुहाना खान (Suhana Khan) का नाम भी सामने आया है। आपको बता दें कि इसी के चलते अनन्या पांडे की घर की तलाशी लेने के बाद एनसीबी की एक टीम शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंची।

यहाँ NCB पेपर वर्क के लिए गई थी। खबरें हैं कि एनसीबी की टीम शाहरुख खान के घर आर्यन खान के ड्रग्स केस की फाइल के साथ पहुंची है। आप सभी को यह भी बता दें कि शाहरुख खान आज सुबह ही अपने बेटे आर्यन से मिलने मुंबई की आर्थर रोड जेल गए थे और यहाँ उन्होंने करीब 15 मिनिट तक आर्यन से बात की थी।

शाहरुख़ को देख फूट-फूटकर रोये आर्यन खान, कहा- 'खाना अच्छा नहीं लगता'

ड्रग्स केस: शाहरुख़ खान के घर पर NCB की दबिश, अनन्या पांडे को भी जारी किया समन

'जब आप हाईप्रोफाइल होते हैं तो लोग आप पर गंदगी फेंकते हैं': जावेद अख्तर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -