पूर्व CM सिद्धारमैया की तबीयत हुई खराब, आइसीयू में कराया गया भर्ती

भारत के राज्य कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के नेता सिद्धारमैया को छाती में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बुधवार को अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई. सिद्धारमैया के बेटे यतीन्द्र सिद्धारमैया ने बताया कि उनके पिता को हार्ट की समस्या है. बुधवार को अचानक उनके सीने में दर्द में उठा जिसके बाद उन्हें अस्पताल में लाया गया. डॉक्टर रमेश ने उन्हें देखा. इससे पहले भी उन्हें ऐसी दिक्कत हो चुकी है.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने जताई चिंता, इस वजह से सरकारी बैंकों में पूंजी डालना बताया जरूरी

अपने बयान में बेटे ने बताया कि उनके हार्ट में रक्त का संचार ठीक से नहीं हो पा रहा है. फिलहाल उन्हें आइसीयू में भर्ती कराया गया और उनका इलाज चल रहा है. इससे साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी हेल्थ अभी ठीक है.

jharkhand assembly Election 2019: रांची में कांग्रेस के सदस्य के पास मिले 38 लाख, दिल्ली में जब्त सारे पैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में कर्नाटक में उपचुनाव हुए है जिसमे माना जा रहा ​था कि कांग्रेस जेडीस गठबंधन सफलता हासिल करेगा लेकिन सारी कयासो को दरकिनार करते हुए भाजपा में शामिल हुए बागी उम्मीदवारों ने अपने चुनाव क्षेत्र से जीत हासिल की है. जिस वह से भाजपा की विधानसभा ने टीम मजबूत हो गई है. कर्नाटक की जनता ने भाजपा के उम्मीदवारों पर विश्वास जताया है. जिस वजह से भारी मतो से उन्हे जीत हासिल हुई है. 

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: बीजेपी और कांग्रेस के कई सदस्यों ने थमा AAP का दामन

किसानो ने उग्रता में गन्ने को किया आग के हवाले, मांगे न मानने पर जिला मुख्यालयों पर कर लेंगे कब्जा

जम्मू-कश्मीर : चीफ जस्टिस गीता मित्तल ने वकीलों को दी चेतावनी, कठोर कार्यवाही के दिए संकेत

 

Related News