MP उपचुनाव: रुझान देखकर बोले नरोत्तम मिश्रा- 'दो बुजुर्ग दिल्ली जा रहे हैं'

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव के लिए वोटों की गिनती आज चल रही है। ऐसे में अब तक 28 में से 24 सीटों के शुरुआती रुझान सामने आए हैं जिनमे BJP को बढ़त दिखाई दे रही है। जी हाँ, मतगणना के प्रारंभिक रूझानों को देखे तो बीजेपी (BJP) ने 18 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है वहीं बात करें कांग्रेस की तो यह 7 सीटों पर बढ़त बनाए हुए हैं। अब इसी बीच गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यह दावा किया है कि, 'भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुमत के साथ बनने जा रही है।'

हाल ही में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि, 'बीजेपी के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, जो हार रहे हैं, उनसे पूछिए। हम केवल हासिल करेंगे। मैंने दिग्विजय सिंह का बयान सुना। अगर वह ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं, तो इसका मतलब है कि भाजपा जीत रही है। हम बहुमत प्राप्त कर रहे हैं और दो बुजुर्ग (दिग्विजय सिंह, कमलनाथ) दिल्ली जा रहे हैं।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि उपचुनाव की मतगणना के मद्देनजर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की।

जी दरअसल रुझानों के दौरान बीजेपी को मिली बढ़त पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा था, 'अभी तक के परिणाम पोस्टल बैलट वाले हैं। सरकारी कर्मचारी, अधिकारी और जो पोस्टल बैलट में 80 साल के उम्र के ज्यादा, दिव्यांग और कोरोना संक्रमित मरीज, इसमें तो कांग्रेस के लोगों को वोटर लिस्ट ही नहीं मिल पाई थी कि कौन-कौन वोट डालने जा रहा है।।। तो ये तो होना ही था। मैंने कहा हुआ है जनता वर्सेज प्रशासन चुनाव हो रहा है। ईवीएम खुलने के बाद असली हकीकत सबके सामने आएगी।' वैसे अब यह देखना होगा कि शिवराज की सरकार टिकती है या कमलनाथ की सरकार आती है।।?

बिहार चुनाव: BJP प्रवक्‍ता जफर इस्‍लाम का दावा, 'NDA आसानी से बनाएगी सरकार'

मतगणना से पहले बिहार में खुनी खेल, भाजपा नेत्री के पति की गोली मारकर हत्या

यूपी उपचुनाव नतीजों के शोर से दूर यहाँ है सीएम योगी, कर रहे है ये काम

Related News