इस फिल्म के सुपरहिट होते ही नंदमुरी बालकृष्ण ने बढ़ाई अपनी फीस

कोविड महामारी के समय में बहुत कम ऐसे इंडियन स्टार्स हैं, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर चुकी है। कोरोना के खतरे के दौर में दर्शक घरों से नहीं निकल रहे हैं, जब तक उनके सामने वाकई अच्छी मूवी नहीं आ रही है। साउथ के जाने-माने कलाकार नंदमुरी बालकृष्ण  ने कुछ दिनों पहले अपनी मूवी 'अखंडा' (Akhanda) रिलीज कर दी गई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई की है। इस मूवी ने कोविड काल में जो आंकड़े दर्ज करवाए हैं, उनसे ट्रेड एक्सपर्ट्स बहुत खुश हैं। ट्रेड पंडितों ने 'अखंडा' की सफलता का पूरा श्रेय नंदमुरी बालकृष्ण के स्टारडम को दे दिया है।

फिल्म 'अखंडा' की बम्पर सफलता के उपरांत नंदमुरी बालकृष्ण ने एक बड़ा निर्णय किया है। ख़बरों की माने तो नंदमुरी बालकृष्ण ने 'अखंडा' के सुपरहिट होते ही अपनी फीस में इजाफा करने का निर्णय कर लिया है। एक रिपोर्ट में कहा गया है 'अखंडा' की सफलता से पहले नंदमुरी बालकृष्ण एक फिल्म के लिए 10 करोड़ रुपये लेते थे लेकिन अब वो एक फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपये चार्ज कर सकते है।

नंदमुरी बालकृष्ण ने 'अखंडा' की सफलता के उपरांत एकदम से अपनी फीस दोगुनी की जा चुकी है, जिससे कई लोग चौंक गए हैं लेकिन ट्रेड पंडित इसे सही जिर्णय बता रहे हैं। ट्रेड पंडितों का कहना है कि 'अखंडा' ने कोविड के दौर में जो आंकड़े दर्ज करवा दिए है, जिसके उपरांत नंदमुरी बालकृष्ण इस फीस के हकदार हैं। नंदमुरी बालकृष्ण ने अपने मूवी करियर की शुरुआत 14 वर्ष की उम्र में की थी। अब तक वो 100 से अधिक मूवी कर चुके हैं और साउथ के सफल कलाकारों में से एक कहे जाते है। नंदमुरी बालकृष्ण की 'अखंडा' को जल्द ही हिन्दी में भी रीमेक किया जाने वाला है। निर्माता साजिद नाडियाडवाला 'अखंडा' के हिन्दी रीमेक राइट्स खरीदने में लगे हुए हैं। वो 'अखंडा' को हिन्दी में अक्षय कुमार या अजय देवगन के साथ बनाएंगे।

केवल नॉर्थ बेल्ट में फिल्म पुष्प मचाया धमाल, प्राप्त किया इतने करोड़ का आंकड़ा

गोल्डन सीक्विन गाउन में रश्मिका मंदाना बेहद खूबसूरत लग रही हैं; तस्वीरें

हीरो ट्रेलर: अशोक गल्ला ने एक खुशमिजाज आदमी की भूमिका निभाई

Related News