नलगोंडा कलेक्टर ने किया कोविड अस्पतालों का निरीक्षण

गुरुवार को नलगोंडा के जिला कलेक्टर प्रशांत जीवन पाटिल ने कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अहम कदम उठाया। बता दें कि उन्होंने जिला सरकारी अस्पताल में कोविड वार्ड का दौरा किया और आईसीयू वार्ड में इलाज करा रहे कोविड मरीजों से बातचीत की और अस्पताल में दी जाने वाली चिकित्सा सुविधाओं के बारे में जानकारी ली।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 12 मई को कलेक्टर ने ऑक्सीजन बेड सुविधा का निरीक्षण किया और कर्मचारियों को आदेश जारी किए. गुरुवार को अपने दौरे के बाद, पाटिल ने रोगियों को उनके निर्देशानुसार ऑक्सीजन की आपूर्ति और अन्य सुविधाओं पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होंने मरीजों के लिए नए बेड और ऑक्सीजन की आपूर्ति की व्यवस्था की भी जांच की। बाद में उन्होंने अस्पताल अधीक्षक जय सिंह राठौड़ और डॉक्टरों के साथ समीक्षा बैठक की और इलाज, ऑक्सीजन की आपूर्ति, स्टॉक और डॉक्टरों के कर्तव्यों के बारे में चर्चा की। 

हालाँकि, कलेक्टर ने सुझाव दिया कि सभी डॉक्टरों को वर्तमान संकट के समय में रोगियों को मूल्यवान सेवाएं प्रदान करनी चाहिए और कहा कि मेडिकल कॉलेज के सभी विषयों के सभी प्रोफेसरों और डॉक्टरों को कोविड रोगियों को सर्वोत्तम चिकित्सा सेवाएं प्रदान करनी चाहिए। इस अवसर पर अस्पताल अधीक्षक जय सिंह राठौड़, डीसीएचएस डॉ मातृ नायक, नोडल अधिकारी डॉ रमना मूर्ति, जिला चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ कोंडल राव, चिकित्सा सेवा अवसंरचना निगम ईई अजीज आदि उपस्थित थे।

ब्लैक फंगस को लेकर डॉ हर्षवर्धन ने जताई चिंता, बोले- दवा का उत्पादन बढ़ाने का काम जारी

मिग-21 बाइसन क्रैश होने से पायलट की मौत, कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी के आदेश

बड़ी खबर: जल्द ही रसोई के तेल के दामों में भी आएगी गिरावट

Related News