‘नागिन 6’ में मचेगा जबरदस्त धमाल, होने जा रही है इस मशहूर एक्टर की एंट्री

टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) का शो ‘नागिन 6’ ( Naagin 6) इन दिनों तहलका मचा रहा है। तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और सिंबा नागपाल स्टारर इस सुपर नेचुरल सीरियल में दर्शकों की दिलचस्पी को बनाए रखने के लिए शो निर्माता नए-नए ट्विस्ट ला रहे हैं। टीआरपी लिस्ट में शो को टॉप पर रखने का प्रयास निरंतर किया जा रहा है। इसी कड़ी में नए-नए किरदारों की एंट्री भी हो रही है। अब इस शो में तहलका मचाने आ रहे हैं विशाल सोलंकी (Vishal Solanki) जो ‘परिणीति’ में काम कर रहे हैं।

वही ‘नागिन 6’ में विशाल सोलंकी की एंट्री होने वाली है जो तेजस्वी प्रकाश के साथ लीड किरदार में दिखाई देंगे। शो में ऋषभ और महक से बदला लेने में विशाल, प्रथा का साथ देते हुए दिखाई देंगे। एक इंटरव्यू में विशाल ने स्वयं इसके बारे में बताया है साथ ही सोशल मीडिया पर भी पोस्ट कर खबर दी है। विशाल सोलंकी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा है ‘बाला टेलीफिल्म्स एवं एकता कपूर मैम का आभार जताना चाहूंगा जिन्होंने मेरे टैलेंट पर विश्वास कर मुझे एक और अवसर दिया है। मैं परिणीति को छोड़ नहीं रहा हूं बल्कि दोनों शो साथ करूंगा’।

वहीं, विशाल सोलंकी ने मीडिया एजेंसी से चर्चा करते हुए बताया कि ‘‘नागिन 6’ में बतौर सकारात्मक किरदार जुड़कर मैं बेहद उत्साहित हूं। शो में मेरा नया किरदार राजेश प्रताप सिंह का होगा। ये एक पैरलेल लीड रोल होगा तथा मैं नागिन की रखवाली करते हुए दिखाई दूंगा। मैं नागिन का बदला पूरा करने में उसकी सहायता करूंगा।’ वही इस खबर के बाद फैंस बहुत उत्साहित है, ये जानने के लिए आगे शो में कितने बदलाव आते है।

इस मशहूर अदाकारा ने खुद को बताया ‘जिन्न’, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पा रहे है फैंस

दीपिका चिखलिया ने फिर क्रिएट किया वनवास वाला सीन, वीडियो देख झूमे फैंस

इन मशहूर एक्ट्रेसेस को आई खतरनाक चोटें, जानिए क्या है वजह?

Related News