अब कॉमेडी करना चाहता है नागिन सीरीज का यह एक्टर

'नागिन 5' इन दिनों खूब चर्चाओं में है. इस शो को लोग जमकर प्यार दे रहे हैं. आपने बीते दिनों ही इस शो में अभिनेता मोहित मल्होत्रा को देखा होगा. उन्होंने शो में बेहतरीन किरदार निभाया था. ऐसे में अब खबरें हैं कि वह कुछ अलग करना चाहते हैं. हाल ही में मोहित ने एक वेबसाइट से बातचीत की. इस बीतचीत में मोहित ने कहा, "कॉमेडी पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में रही है और मैं इस तरह की किसी परियोजना का हिस्सा बनना पसंद करूंगा. ओटीटी में भी काम करने के लिए मुझे एक अच्छी कहानी की तलाश है."

जी दरअसल मोहित एकता कपूर के शो 'नागिन 5' के कुछ ही एपिसोड्स का हिस्सा बन पाए थे और शो में उन्होंने नाग ह्रदय का किरदार निभाया था. ऐसे में अब वह कॉमेडी करना चाहते हैं. मोहित का कहना है कि, 'छोटे किरदारों पर काम करना उन्हें सही लगता है क्योंकि इनमें लंबे समय तक जुड़े रहने की प्रतिबद्धताएं नहीं रहती हैं.' इस दौरान मोहित ने नागिन 5 के बारे में भी बात की.

उन्होंने कहा, "'नागिन' भारत का सबसे लोकप्रिय शो है और इसका हिस्सा बनना मेरे लिए एक शानदार मौका था. इसका मेरे साथ काफी अच्छे से तालमेल भी बिठा क्योंकि किसी शो में मैं लंबे समय तक जुड़ा नहीं रहना चाहता था इसलिए यह मेरे लिए बिल्कुल उपयुक्त था. यह अनुभव मेरे लिए बेहतरीन रहा. इसकी शूटिंग के हर दिन का मैंने लुफ्त उठाया. सच कहूं तो मुझे इस शैली में कर खूब मजा आया. यह एक अलग तरह का अनुभव था." अब बात करें उनके आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में तो अब तक इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई है.

'ये रिश्ता क्या कहलाता है: जब सुलेखा चाची ने पहन ली नायरा की ड्रेस तो फैंस का आया ऐसा रिएक्शन

'भाभी जी घर पर हैं' के मनमोहन तिवारी का कोरोना संक्रमण ने किया बुरा हाल

'बिग बॉस 14' में लग सकता हैं भोजपुरी तड़का, इस अदाकारा की हो सकती हैं एंट्री

 

Related News