नागिन-3 की इस एक्ट्रेस ने ख़रीदा लग्जरी बंगला, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी शानदार अदाकारी से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में मुंबई में एक बड़ा बंगला खरीद लिया है. ये बंगला अनीता का ड्रीम हाउस है जिसे वो पिछले काफी समय से खरीदना चाहती थी. अनीता ने घर खरीदने की ख़ुशी में एक छोटी-सी पार्टी ऑर्गनाइज़ की जिसमे उन्होंने अपने खास दोस्तों को इन्वाइट किया.

अनीता 'ये है मोहब्बतें' और 'नागिन-3' की एक्ट्रेस है. इस दौरान उनकी पार्टी में 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले अभिनेता करण पटेल भी अपनी प्रेग्नेंट वाइफ अंकिता भार्गव के साथ नजर आए. अनीता की इस पार्टी में उनके शो की डायरेक्टर एकता कपूर भी शामिल हुई. एकता ने तो एक फोटो भी शेयर किया है जिसमे उन्होंने अनीता और उनके पति रोहित को इस ड्रीम हाउस के लिए बधाई भी दी. एकता और अनीता काफी अच्छी दोस्त है.

इसके साथ ही अनीता ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ड्रीम हाउस की खूबसूरत सी तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- #Blessed with the Best! सूत्रों की माने तो अनीता और रोहित पिछले काफी समय से घर की तलाश में थे. अनीता के इस नए घर में फ्रेंच विंडो भी है. इसके साथ ही अनीता का ये घर उनकी माँ के बहुत ज्यादा करीब है.

शादी के बाद सिमर ने बदला था अपना हिन्दू धर्म, अब शेयर की रमज़ान की फोटो

बचपन में इस टीवी एक्ट्रेस को पागल कहते थे लोग, पहुंच गई थी डिप्रेशन में

एक बार फिर श्वेता और उनके दूसरे पति के रिश्ते में आई खटास?

 

Related News