हिन्दू लड़कियों के साथ मुस्लिमों ने की अश्लील हरकत, हैरान कर देने वाला है मामला

इंदौर: मध्य प्रदेश के महू से नाबालिग हिंदू लड़कियों को निकाह एवं धर्मांतरण की धमकी देने की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। अपराधियों की पहचान वाहिद और अमान के रूप में बताई गई है। इन पर लड़कियों को शादी कर मुस्लिम बनने की धमकी देने एवं अश्लील हरकत करने का आरोप है। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िताओं की आयु 16 वर्ष है। घटना महू के ट्रेंचिंग मैदान की है। महू पुलिस ‘मध्य प्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम, पॉक्सो एक्ट’ के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी लड़कों की तलाश कर रही है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि पीड़िताओं ने शिकायत में कहा है कि अपराधी लड़कों ने अश्लील हरकतें करते हुए उन पर शादी का दबाव बनाया। शादी से मना करने पर अपराधियों ने उनसे कहा है कि हिंदू समाज में तुम्हारी कोई वैल्यू नहीं है, हमसे शादी करके मुस्लिम बन जाओ। इसी के चलते वाहिद ने एक लड़की को जबरन पकड़ लिया। जब दूसरी लड़की ने इसका विरोध किया तो अमान ने उसे भी दबोच लिया। पीड़िताओं ने बताया कि दोनों लड़कों ने उन्हें धमकी देते हुए कहा है कि यदि उनकी बात नहीं मानी और धर्म बदलकर शादी नहीं की तो समाज में मुँह दिखाने लायक नहीं रहेंगी।

वही इससे पहले मध्य प्रदेश के भोपाल से ‘लव जिहाद’ की घटना सामने आई थी। इस मामले में अपराधी फैजल सैय्यद अब्बास एवं पीड़िता का गर्भपात कराने वाले चिकित्सक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 13 दिसंबर, 2022 को दलित लड़की ने थाने में फैजल सैय्यद अब्बास नाम के व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दी। अपनी शिकायत में लड़की ने कहा कि फैजल नाम के शख्स ने शान पंडित बनकर उससे मित्रता की। तत्पश्चात, उसके साथ कई बार संबंध बनाए। यही नहीं, जब नाबालिग गर्भवती हो गई तो बागसेवनिया क्षेत्र के एक डॉक्टर से उसका अबॉर्शन भी करवा दिया।

झोलाछाप डॉक्टर ने कर दिया महिला का ऑपरेशन, महिला की मौत के बाद हुआ भंडाफोड़

रामगढ़ में हुई नेता की बेरहमी से हत्या, मची सनसनी

बेलगाम में श्रीराम सेना के अध्यक्ष पर अंधाधुंध फायरिंग, ड्राइवर सहित अस्पताल में भर्ती

Related News