44 बिलियन अमेरिकी डॉलर की ट्विटर डील के बीच मस्क को 6 मिलियन नए फॉलोअर्स मिले

सैन फ्रांसिस्को: टेक अरबपति, एलोन मस्क ने 44 बिलियन अमरीकी डालर की अधिग्रहण गाथा के बीच लगभग 6 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स अर्जित किए हैं।

ट्विटर समझौते से पहले, टेस्ला के सीईओ के शायद लगभग 83 मिलियन अनुयायी थे। हालाँकि, अब तक माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर उनके 89 मिलियन से अधिक अनुयायी हैं। इस बीच, एक बयान में दावा किया गया है कि नकली खातों ने मस्क की संख्या में नाटकीय रूप से वृद्धि की है।

ऑडियंस एनालिसिस फर्म स्पार्कटोरो के अनुसार, मस्क के समान आकार के फॉलोइंग वाले 41% खातों की तुलना में 7% अधिक नकली अनुयायी हैं। ऑडिटिंग टूल ने पाया कि असामान्य रूप से छोटी संख्या में सूचियों पर खाते, बिना URL वाले खाते या उनकी प्रोफ़ाइल में एक गैर-रिज़ॉल्यूशन URL, और संदिग्ध रूप से कम संख्या में अनुयायियों वाले खाते 2,000 यादृच्छिक के नमूने के सबसे अधिक देखे जाने वाले लक्षणों में से थे। स्पैम, बॉट्स और निम्न-गुणवत्ता वाले खातों से संबंधित 25 से अधिक कारकों के विश्लेषण के आधार पर मस्क का अनुसरण करने वाले नवीनतम 100,000 खातों के खाते।

ट्विटर ने अभी घोषणा की है कि उसने लगभग 44 बिलियन अमरीकी डालर के सौदे में 54.20 अमरीकी डालर प्रति शेयर नकद में पूरी तरह से मस्क द्वारा नियंत्रित निगम द्वारा अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौता किया है।

अधिग्रहण पूरा होने के बाद ट्विटर एक निजी तौर पर आयोजित फर्म बन जाएगा। अधिग्रहण की कीमत 1 अप्रैल को ट्विटर के क्लोजिंग स्टॉक मूल्य से 38% अधिक है, जो मस्क द्वारा कंपनी में अपने लगभग 9% निवेश का खुलासा करने से पहले आखिरी कारोबारी दिन था।

ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री ने लोगो को सस्ती दवाओं को उपलब्ध करने का वादा किया

अमेरिका में जंगल की आग तेज हवाओं और गर्म तापमान से बढ़ी

इथियोपिया में मुस्लिम विरोधी हमले के मामले में 373 लोग गिरफ्तार

 

Related News