मुंबई पुलिस को बड़ी सफलता, पाक में छिपे दाऊद इब्राहिम का राइट हैंड एजाज लकड़ावाला गिरफ्तार

मुंबई: अंडरवर्ल्‍ड के खिलाफ मुंबई पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने पाकिस्‍तान के कराची में छिपे अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद इब्राहिम के राइट हैंड गैंगस्‍टर एजाज लकड़ावाला को अरेस्ट कर लिया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उसे पटना से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम को यह सफलता एजाज की बेटी की गिरफ्तारी के बाद मिली।

वहीं से पुलिस को उसके पटना में होने की सूचना मिली, जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया। कोर्ट ने लकड़ावाला को 21 जनवरी तक पुलिस रिमांड में भेज दिया है। लकड़ावाला पिछले 20 वर्षों से फरार चल रहा था। मुंबई के पुलिस कमिश्नर संजय बर्वे ने मीडिया को बताया कि लकड़ावाला के खिलाफ सिर्फ मुंबई में ही 25 केस दर्ज है, जबकि प्रदेश में अन्‍य 2 जगहों पर भी उसके खिलाफ मामले दर्ज हैं। वहीं, मामले की क्राइम ब्रांच की एंटी एक्सटॉर्शन सेल अन्‍य राज्‍यों से भी संपर्क कर रही है कि उसके विरुद्ध कहीं और भी मामले दर्ज या नहीं? 

संजय बर्वे के मुताबिक, बीते 28 दिसंबर को लकड़ावाला की बेटी सानिया शेख को अरेस्ट किया गया था। क्राइम ब्रांच उसके खिलाफ बाकी के मामलों की तफ्तीश लंबे अर्से से कर रही थी। एंटी एक्सटॉर्शन सेल सानिया शेख को काफी समय से ट्रेस कर रही थी और वह लकड़ावाला के नाम 5 करोड़ की वसूली कर रही थी। सानिया ने पूछताछ में बताया था कि लकड़ावाला नेपाल भागने की फ़िराक़ में है, जिसके बाद जाल बिछाकर उसे पकड़ लिया गया। 

रजनीकांत के फैंस में मूवी रिलीजिंग का छाया क्रेज़, दुल्हन की तरह सजाया थिएटर

कोयला खनन को लेकर सरकार ने जारी किया अध्यादेश, अब विदेशी कंपनियां भी ले सकेंगी ठेके

शादी के 2 साल बाद तलाक लेने की तैयारी में है यह बॉलीवुड कपल

Related News