मर्डर पर वीडियो शेयर करने के बाद 16 साल की बच्ची को जान से मारने और रेप की धमकी दी गई

दर्जी की मां के खिलाफ वीडियो पोस्ट करने पर धमकी देने की एक और घटना मुंबई में सामने आई है। इस विशेष घटना में, एक 16 वर्षीय लड़की को एक व्यक्ति द्वारा कथित तौर पर धमकी दी गई थी क्योंकि उसने कथित तौर पर उदयपुर दर्जी कन्नैया लाल की हत्या के खिलाफ फेसबुक पर एक पोस्ट साझा किया था। आरोपी ने कथित तौर पर लड़की के साथ बलात्कार करने और हत्या करने की धमकी दी, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर है। स्थिति की गंभीरता का विश्लेषण करने के बाद लड़की को पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और फेसबुक पर उसके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और उसने कन्हैया लाल की हत्या से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया था। पोस्ट ने सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म पर 1.4 मिलियन व्यूज प्राप्त किए। लड़की का फोन नंबर सार्वजनिक था और उसे कथित तौर पर उसके मोबाइल पर कॉल का एक बैराज मिला। लड़की को व्हाट्सएप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी भी मिली।

पुलिस ने आरोपी की पहचान फैयाज अहमद गुलाम मोहम्मद भट्ट (30) के रूप में की है, जो कश्मीर का रहने वाला है। आरोपी को ढूंढकर कश्मीर से मुंबई लाया गया। डीसीपी नीलोत्पल के अनुसार, आरोपी भट्ट को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है पिछले कुछ दिनों से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि पिछले कुछ दिनों में कई लोगों को उदयपुर हत्या पर कोई भी सामग्री पोस्ट करने या साझा करने के लिए इसी तरह की धमकियां मिली हैं। महाराष्ट्र के अमरावती में, एक मेडिकल शॉप के मालिक उमेश कोहले को कट्टरपंथियों ने उदयपुर हत्यारों पर सिर्फ एक पोस्ट साझा करने के लिए हत्या कर दी।

कन्हैया लाल की 28 जून को उनकी टेलरिंग की दुकान के अंदर एक क्लीवर के साथ दो लोगों ने हत्या कर दी थी, जिन्होंने दावा किया था कि वे इस्लाम के अपमान का बदला ले रहे थे। जिसके बाद कई लोग उनके समर्थन में आए और तालिबान शैली की इस हत्या के खिलाफ वीडियो और पोस्ट शेयर किए।

'प्रताड़ित करते हैं अधिकारी..', ख़ुदकुशी से पहले CRPF जवान ने बनाया Video, मचा हड़कंप

अमेरिकी विदेश विभाग के सलाहकार ने दक्षिण कोरिया का दौरा किया

Ind Vs Eng: शतक भले न सही, पूरी सीरीज में अगर कोहली 101 रन भी बना लें तो...

 

 

 

 

 

Related News