देवड़ी माता मंदिर पहुंचे धोनी, पूजन करने के बाद भजन-कीर्तन में भी लिया हिस्सा

रांची : ऑस्ट्रेलिया के साथ शुरू हो रही वनडे सीरीज भारतीय टीम के साथ-साथ पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद जरूरी है. पिछले कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे धोनी के पास वर्ल्ड से पहले वापसी के लिए यहां प्रदर्शन करना जरूरी है. धोनी वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया रवाना होने वाले है. इससे ठीक पहले वो रांची के देवड़ी माता के मंदिर में दर्शन करते देखे गए. मंदिर में धोनी ने पूर्जा-अर्चना की और करीब आधे-घंटे तक भजन-कीर्तन में हिस्सा भी लिया.

कतर ओपन : सेमीफाइनल मुकाबले में रॉबर्टो बातिस्ता अगुट से हारे नोवाक जोकोविच

सफलता के लिए की प्रार्थना

जानकारी के लिए बता दें देवड़ी माता मंदिर में धोनी की बहुत अधिक आस्था है. धोनी जब भी रांची आते हैं तो देवड़ी माता मंदिर में दर्शन करने जरूर जाते हैं. किसी भी सीरीज की शुरुआत या अंत में धोनी इस मंदिर के दर्शन कर टीम और खुद की सफलता के लिए प्रार्थना करते हैं. धोनी ने आखिरी बार वनडे  मैच पिछले साल 1 नवंबर को वेस्ट इंडीज के खिलाफ खेला था. हालांकि उस मैच में वह बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थेटेस्ट मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के साथ हुई तीन मैचों की टी-20 सीरीज में धोनी को टीम से बाहर रखा गया था. 

टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट में इस भारतीय जोड़ी ने फिर किया कमाल

जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड के साथ होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी धोनी को टीम में रखा गया है. टीम मैनेजमेंट ने जिस तरह का इशारा दिया है उसे देखकर माना जा रहा है कि वर्ल्ड कप तक धोनी टीम का हिस्सा बने रहेंगे.

AFC Asian cup : आज पहले मुकाबले में थाईलैंड से होगा भारतीय टीम का सामना

74 गेंदों में इस श्रीलंकाई ने ठोंक दिए 140 रन, फिर भी देखना पड़ा...

5जी स्पेक्ट्रम : रेलवे को भी लेना होगा नीलामी प्रक्रिया में भाग

Related News