मौनी रॉय ने इस अनोखे तरीके से सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय ने पिछले दिन अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। मौनी ने गोवा में फ्रेंड्स संग बेहतरीन पार्टी की और पूल किनारे अपने खास दिन को बेहतरीन तरीके से सेलिब्रेट करते हुए यादगार बनाया। मौनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज साझा की हैं, जिनमें अभिनेत्री जमकर एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वही मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रॉकिंग बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर साझा करके प्रशंसकों को ट्रीट दी है। सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर में मौनी पूल किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही हैं। मौनी के खास दिन पर अभिनेत्री के लिए विशेष डेकोरेशन भी किया गया है। मौनी ने वीडियो में खूबसूरत डेकोरेशन की झलक भी बताई है। एक तस्वीर में मौनी अपने केक संग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। मौनी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कराहट है। तस्वीर में मौनी सुपर सिजलिंग लग रही है। 

साथ ही तस्वीर में मौनी की खुशी तथा उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बनता है। मौनी के साथ उनके फ्रेंड्स भी तस्वीर में देखे जा सकते हैं। बता दें कि जन्मदिन से पहले मौनी पूल में अपने फ्रेंड्स संग प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन को एन्जॉय करते हुए दिखाई दी थीं। मौनी ने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन से बिकिनी में अपनी सुपर गॉर्जियस तस्वीरें अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा की थीं। बिकिनी पर खुले बाल तथा न्यूड मेकअप में मौनी बहुत स्टनिंग लग रही थीं। 

कपिल शर्मा को लेकर सुनील ग्रोवर ने कही ये बड़ी बात

'मेरे साई' में होगी रणवीर सिंह की फिल्म में नजर आ चुके इस मशहूर स्टार की एंट्री

अनुपमां' से जल्द हो सकती है इस मशहूर किरदार की छुट्टी

Related News