मेहँदी सेरेमनी में 59,500 रुपए का तो शादी में मौनी रॉय ने पहना इतना महंगा लहंगा

टीवी से बॉलीवुड इंडस्ट्री तक अपने अभिनय और खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपनी शादी में लाखों रुपए तो अपनी ड्रेस पर ही खर्चे कर दिए। आपको बता दें कि मौनी सूरज नाबिंयार संग शादी के बंधन में बंध चुकी हैं और दोनों के शादी के फोटोज अब सुर्ख़ियों में है। इस समय सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वेडिंग और प्री वेडिंग की तस्वीरें लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं।

बीते दिनों आई उनकी मेहंदी सेरेमनी वाले लुक की तस्वीरें फैंस सबसे ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वैसे मेहँदी सेरेमनी के लिए मौनी ने जो लहंगा पहना था वह पीले रंग का लहंगा था। हल्दी और मेहँदी दोनों में ही जो आउटफिट्स उन्होंने पहने थे उन दोनों में मौनी गजब ढा रही थीं। हालाँकि मेहंदी वाले लहंगे की बात ही अलग थी। डिजाइनर पायल सिंघल द्वारा डिजाइन किए गए इस लहंगे (Mouni lehenga) में कई अट्रैक्टिव डिटेलिंग की हुई थी। आपको बता दें कि इस लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने सिल्वर टैस्लस वाली एसिमेट्रिक बैकलेस चोली पहनी थी।

लहंगे की चोली पर किया गया डीटेलिंग वर्क उभर कर दिखाई दे रहा था। जी हाँ और यह लहंगा दिखने में जितना खूबसूरत है, इसकी कीमत भी उतनी ही है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी के इस लहंगे की कीमत 59, 500 रुपए है। जी हाँ और इस आउटफिट को उन्होंने मांग टीके और इयरिंग्स के साथ पूरा किया था। वहीं अपनी शादी में मौनी ने जो लहंगा पहना था वह लाखों का था। जी हाँ, मौनी रॉय ने सब्यसांची के द्वारा डिजाइन किया लहंगा पहना था जिसकी कीमत लाखों में रही।

Video: अपनी शादी में गिरते-गिरते बचीं मौनी रॉय, जोर-जोर से चिल्लाते हुए आईं नजर

संगीत सेरेमनी में केक काटते वक्त मौनी ने किया सूरज नाम्बियार को लिप-लॉक, वीडियो वायरल

बंगाली दुल्हन बनी नजर आईं मौनी रॉय, चुनर में लिखा- 'आयुष्मति भव'

Related News