बंगाली दुल्हन बनी नजर आईं मौनी रॉय, चुनर में लिखा- 'आयुष्मति भव'

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय और सूरज नांबियार शादी के बंधन में बंध चुके हैं। आप सभी को बता दें कि इस कपल ने दो रीति-रिवाज के साथ शादी की। जी दरअसल बीते दिनों मौनी-सूरज ने सुबह के समय मलयाली परंपरा से शादी की। वहीं उसके बाद बंगाली परंपरा के साथ सात फेरे लिए। आप सभी को बता दें कि दोनों की रिवाजों में मौनी रॉय ब्राइडल रूप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस समय मौनी के फोटोज सोशल साइट्स पर छाये हुए हैं।

आप देख सकते हैं मौनी रॉय के ब्राइडल लुक को जो काफी अलग है। आप देख सकते हैं उन्होंने हाथ से बुने हुए मटका सिल्क में से एक क्लासिक सब्यसाची रेड ब्राइडल लहंगा पहना, जिसमें महीन टिला वर्क और एम्ब्रॉइड्री किया हुआ जरदोजी बॉर्डर थे। जी दरअसल इसे एक कढ़ाई वाले घूंघट के साथ जोड़ा जाता है। इस लुक के साथ एक्ट्रेस मे एक अलग से दुपट्टा कैरी किया, जिसके वेल्वेट बॉर्डर में गोल्डन धागों से 'सौभाग्य वती भव:' लिखा हुआ है। आप सभी को बता दें कि मौनी रॉय को स्टाइल ऋषिका देवनानी ने दिया है। इसी के साथ खूबसूरत ज्वैलरी अनमोल ज्वैलर्स द्वारा डिजाइन की गई है। आप देख सकते हैं उन्होंने हैवी चोकर, ईयररिंग्स पहना और इसी के साथ माथा पट्टी और मांग बेदी लगाई।

वहीं खूबसूरत सी नथुनी पहनी। दूसरी तरफ अगर दूल्हे सूरज के लुक की बात करें तो उन्होंने सिल्क शेरवानी के साथ सब्यसाची के कलेक्शन से हैंडक्राफ्ट किया हुआ बॉटल पहना। इसी के साथ उन्होंने सिल्क शॉल के साथ मारूरी इंड्राइंड्री किया हुआ सिल्क कलर का साफा पहना। अगर हम बात करें साउथ इंडियन शादी की तो अपनी शादी में मौनी रॉय पारंपरिक लाल बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी पहने हुए नजर आईं। जिसके साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत टेंपल ज्वैलरी कैरी की। दूसरी तरफ सूरज भी साउथ इंडियन आउटफिट में दूल्हे के रूप में नजर आए।

मौनी रॉय की शादी पर इमोशनल हुई स्मृति ईरानी, पोस्ट शेयर कर बोली- 'यह लड़की मेरी जिंदगी में...'

शादी के बाद पति सूरज नांबियार संग रोमांटिक हुई मौनी रॉय, देखें ये जबरदस्त VIDEO

'आखिर मैंने तुम्हें पा लिया', शादी के बाद पति संग तस्वीर शेयर कर बोलीं मौनी रॉय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -