Video: अपनी शादी में गिरते-गिरते बचीं मौनी रॉय, जोर-जोर से चिल्लाते हुए आईं नजर
Video: अपनी शादी में गिरते-गिरते बचीं मौनी रॉय, जोर-जोर से चिल्लाते हुए आईं नजर
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से लाखों दिलों को घायल करने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गईं। आप सभी को बता दें कि बीते 27 जनवरी को मौनी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग सात फेरे ले लिए। जी हाँ और दोनों की यह शादी मलयाली और बंगाली रीति-रिवाजों से हुई। वहीं अपनी शादी में मौनी बला की खूबसूरत लग रही थीं। हालाँकि शादी के दौरान एक गड़बड़ हो गई। जी दरसल जब एक्ट्रेस को लोगों ने उठा रखा था और फिर वो चिल्लाने लगीं। आप सभी को बता दें कि मलयाली रीति रिवाज से शादी करने के बाद एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने बंगाली रस्मों से सूरज नाम्बियार को अपना पति बना लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y C O O K (@filmycook)

अब उसी दौरान का एक वीडियो ऐसा भी सामने आया है जो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि यह वीडियो मौनी रॉय की बंगाली शादी का है, जिसमें वो पीढ़े पर बैठी हैं और उनके भाईयों ने उन्हें उठा रखा है। इस दौरान सुर्ख लाल जोड़े में दुल्हन बनीं मौनी (Mouni Roy) ने अपने हाथों में पान के पत्ते थाम रखे है, जिससे वो अपना चेहरा छिपा सकें। आप सभी को बता दें कि इस रस्म में दुल्हन को 7 चक्कर घुमाने होते हैं। हालाँकि वीडियो में नजर आ रहा है कि इसी दौरान उनका बैलेंस बिगड़ता नजर आता है और पीछे से किसी की आवाज आती है कि एक किसी की जरूरत पड़ेगी, मदद करो। दूसरी तरफ मौनी भी घबराई हुई सी एक हाथ में पान के पत्ते पकड़े बैठी हुई हैं, और दूसरे हाथ से भाईयों को पकड़ रखा है। वहीं बाद में सब ठीक हो जाता है और वो मंडप तक पूरे रस्म के साथ पहुंचती हैं।

इस वीडियो में डरी हुई दिखाई दे रही मौनी भाईयों से ये भी कहती सुनी जा सकती हैं कि 7 चक्कर की जरूरत नहीं है, बस एक ही लगवा दो। जी दरअसल मौनी (Mouni Roy) को पीढ़े से गिरने का डर सता रहा था और इसी वजह से मौनी अपने दोस्तों और भाईयों से कहती हैं कि बस एक ही चक्कर लगवा दो। हालाँकि वो सभी उन्हें आश्वस्त करते हैं और कहते हैं की सातों फेरे लगाए जाएंगे। सूरज के बारे में बात करें तो वह एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं। सूरज एक बिजनेसमैन होने के साथ दुबई बेस्ड इंवेस्टमेंट बैंकर भी हैं और उनके एक भाई भी हैं। जिनकी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में सूरज को-फाउंडर भी हैं। ये कंपनी पुणे में हैं।

संगीत सेरेमनी में केक काटते वक्त मौनी ने किया सूरज नाम्बियार को लिप-लॉक, वीडियो वायरल

बंगाली दुल्हन बनी नजर आईं मौनी रॉय, चुनर में लिखा- 'आयुष्मति भव'

मौनी रॉय की शादी पर इमोशनल हुई स्मृति ईरानी, पोस्ट शेयर कर बोली- 'यह लड़की मेरी जिंदगी में।।।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -